सोनवर्षा कचहरी थाना क्षेत्र के सहरसा – सोनवर्षा कचहरी सड़क मार्ग की घटना

सहरसा : जिले के सहरसा- सोनवर्षा कचहरी मुख्य मार्ग के सोनबरसा कचहरी थाना क्षेत्र के चाबी टोला के समीप शुक्रवार को दो बाइक के आमने सामने की टक्कर में एक बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई। जबकि दूसरे बाइक पर सवार दो लोग जख्मी हो गये। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पर स्थानीय सोनबरसा कचहरी थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर तहकीकात की।

जानकारी के अनुसार स्थानीय दुधैला गांव के स्व. वकील पासवान का 20 वर्षीय पुत्र बबलू कुमार पासवान बिना नंबर वाली बाइक से सोनबरसा कचहरी से अपने घर दुधैला आ रहा था। घर के पास ही चाबी टोला के समीप सामने से आ रहे एक बाइक बीआर 19 क्यू 0611 पर सवार सहरसा बस्ती के मो. बिलाल और सिटानाबाद निवासी मो.अकबर से आमने-सामने की टक्कर हो गई। इसमें बबलू कुमार पासवान की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें : सड़क दुघर्टना में समस्तीपुर जिले के बाइक सवार युवक की सहरसा में मौत

सोनबरसा कचहरी थानाध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। वहीं हिरासत में लिए गये दूसरे बाइक सवार से घटना की पूरी जानकारी ली जा रही। वहीं घटना के बाद स्थानीय मोहनपुर पंचायत के मुखिया इंदल यादव, जिप सदस्य पूर्व प्रत्याशी विनित कुमार सहित अन्य जनप्रतिनिधियों ने मृतक के आश्रितों को प्रशासन से मुआवजा दिलाने की मांग की है।

YOU MAY ALSO LIKE : Police probe reveals welder’s negligence caused fire at Dubai Expo site – https://www.khaleejtimes.com/uae/dubai/police-reveal-cause-of-expo-dubai-site-fire-workers-were-told-to-stay-quiet