राइफल साफ करने के दौरान घटना होने को लेकर चर्चा, शौक की लहर

बनमा ईटहरी प्रखंड की वर्तमान प्रमुख हैं मृतक की पत्नी आकांक्षा सुप्रिया

  • मधेपुरा सांसद दिनेश चंद्र यादव का भतीजा है मृतक रंजन कुमार

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के बनमा-ईटहरी प्रखंड के प्रखंड प्रमुख आकांक्षा सुप्रिया के पति रंजन यादव की मौत शुक्रवार दोपहर बाद ईटहरी गांव स्थित अपने निवास में हथियार साफ करने के दौरान सिर में गोली लगने से हो गई। घटना के समय घर में रंजन की बिमार मां के अलावे कोई सदस्य मौजूद नहीं था।

पोस्टमार्टम रूम में रखा मृतक का शव

घटना की जानकारी मिलने पर परिजनों सहित क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। डीएसपी मृदुला कुमारी सहित पुलिस बल घटना स्थल पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज राइफल को जब्त करते हुए घटना वाले कमड़े को सील कर अग्रतर कार्रवाई में जुट गई है।

ये भी पढ़ें : प्रखंड प्रमुख एवं बीडीओ के स्कूल निरीक्षण से मचा हड़कंप,कई शिक्षक मिले गायब

डीएसपी मृदुला कुमारी ने बताया कि अभी परिजनों से किसी प्रकार की घटना के संबंध में प्राप्त नहीं हुई है। प्रथम दृष्टया यह जानकारी मिल रही है कि रंजन अपने घर में लाइसेंसी राईफल साफ कर रहा था इसी दौरान गोली चल गई जो उसके सिर में जा लगी जिससे तत्काल घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

घटना के बाद आवास शुभचिंतकों की भीड़

वहीं घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार रंजन यादव की पत्नी वर्तमान प्रखंड प्रमुख आकांक्षा सुप्रिया अपने पांच वर्षीय पुत्र मयंक रंजन के साथ दस दिन पूर्व माइके खगड़िया जिले के अलौली थाना क्षेत्र के प्रिर्राही गांव गई हुई थी। घर में रंजन के पिता रमेश चंद्र यादव, एवं दो छोटे भाई गुंजन व रंजन एवं मां के साथ रहता था। आज दोपहर बाद सभी लोग अपने अपने कामों से घर से बाहर गया हुआ था।

ये भी पढ़ें : त्योहारों में चलाई 416 विशेष ट्रेन, रेलवे ने और रेल चलाने के सवाल पर क्या कहा, जानें – https://www.livehindustan.com/national/story-railway-ki-khabar-416-special-trains-run-during-festival-know-what-the-railways-said-on-the-question-of-running-m

घर में मृतक रंजन यादव एवं उसकी बिमार मां थीं इसी दौरान खाली समय में रंजन राइफल साफ कर रहा था जिस दौरान अचानक गोली चल गई जो गोली रंजन के सिर में लग गई जिसकी वजह से तत्काल उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। उसके बाद सभी लोग घर पहुंचे।

मृतक रंजन यादव (फाइल फोटो)

यहां बताते चलें कि मृतक रंजन यादव मधेपुरा सांसद दिनेश चंद्र यादव के छोटे भाई रमेश चंद्र यादव का सबसे बड़ा पुत्र हैं उसकी पत्नी आकांक्षा सुप्रिया वर्तमान में बनमा ईटहरी प्रखंड की प्रखंड प्रमुख हैं। मृतक रंजन तैलियाहाट बाजार में निजी शिक्षण संस्थान का संचालन करते थे।

ये भी पढ़ें : सहरसा : फिर विवादों में घिरे बनमा-ईटहरी अंचलाधिकारी अक्षयवट तिवारी, ऑडियो वायरल

मृतक रंजन की शादी दस साल पहले खगड़िया जिले के अलौली थाना क्षेत्र के प्रिर्राही गांव में आकांक्षा सुप्रिया के साथ हुई थी शादी के बाद एक पांच वर्षीय पुत्र मयंक रंजन है। काफी प्रिय एवं लगनशील रंजन की इस तरह मौत से परिजनों सहित जिले में शौक की लहर दौड़ गई।