घटना में प्रयुक्त बाइक जब्त, दो अन्य बदमाश की गिरफ्तारी के लिए की जा रही छापेमारी

सहरसा/ सहरसा पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए जिले के सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र में हुई सीएसपी संचालक से लूट मामले का उद्भेदन करते हुए दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार दोनों अपराधी कटिहार जिले के कोढा थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं।

सहरसा सदर थाना में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में साइबर डीएसपी अजीत कुमार ने बताया कि बीते 29 अप्रैल दोपहर करीब पौने दो बजे सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र में बाइक सवार अपराधियों द्वारा एसबीआई सीएसपी संचालक से एक लाख रुपये लूट की घटना का पता चला। जिसके बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन शुरू किया। घटनास्थल आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालाने के बाद अपराधियों को चिन्हित किया गया।

टीम में शामिल सोनवर्षा राज थानाध्यक्ष व अन्य पदाधिकारीयों के साथ त्वरित कार्रवाई करते हुए मानवीय व तकनीकी सूचना के आधार पर घटना में शामिल अपराधियों को बसनही थाना क्षेत्र के महुआ बार ऐप पर पढ़ें समीप गैराज पास से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार दोनों अपराधी कटिहार जिले के कोढा थाना क्षेत्र नया टोला जुराबगंज निवासी अनीश कुमार उर्फ आर्यन कुमार और नैशू उर्फ नैतिक कुमार को गिरफ्तार किया गया। facebook_20240501_093339

गिरफ्तार नैशू ने पूछताछ में बताया कि घटना में दो अन्य अपराधी भी शामिल थे। जो भागने में सफल रहे। डीएसपी ने बताया कि फरार दोनों अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है। नैशु के खिलाफ काशनगर, सोनवर्षा राज और बसनही थाना में तीन मामले दर्ज है।

डीएसपी ने बताया कि फरार दोनों अपराधियों के पास लूट की रकम है। जिसके लिए कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि छह घंटे के भीतर पुलिस ने दोनों अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल किया है । पुलिस ने कार्रवाई करते हुए घटना में इस्तेमाल अपाचे बाइक, मोबाइल फोन व आधार कार्ड बरामद किया गया।

टीम में सोनवर्षा राज थानाध्यक्ष जयशंकर कुमार, बसनही थानाध्यक्ष संतोष कुमार निराला, सोनवर्षा राज थाना के पुअनि विवेक कुमार, आंकाक्षा कुमारी, सिपाही विकास कुमार सहित अन्य शामिल थे।