इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टर स्तर के पदाधिकारी को दी गई नई जिम्मेदारी
  • सोनबरसा राज के थाना अध्यक्ष जयशंकर अब होंगे सदर थाना के नए अपर थानाध्यक्ष

सहरसा : जिले में एक बार फिर कई पुलिस पदाधिकारियों का हस्तांतरण किया गया है। एसपी लिपि सिंह ने बेहतर पुलिसिंग के लिए कई पुलिस पदाधिकारियों को इधर से उधर करते हुए इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टर स्तर के कई पदाधिकारियों को नई जिम्मेदारी दी है। यह तबादला देर शाम की गई है।

प्रेसवार्ता में एसपी लिपि सिंह, मीडिया को संबोधित करते हुए

जारी पत्र में सोनबरसा राज के वर्तमान थाना अध्यक्ष जयशंकर प्रसाद को सदर थाना सहरसा का नया अपर थानाध्यक्ष बनाया गया है। वहीं सिमरी बख्तियारपुर पुलिस सर्किल इंस्पेक्टर आरके सिंह को सहरसा सदर सर्किल का नया सर्किल इंस्पेक्टर बनाया है। वहीं सदर सर्किल इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार को बख्तियारपुर सर्किल इंस्पेक्टर के रूप में भेजा गया है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : एसपी लिपि सिंह ने कई पुलिस पदाधिकारियों का किया तबादला

देर शाम एसपी कार्यालय द्वारा जारी आदेश में एसपी लिपि सिंह ने जिन पदाधिकारियों को इधर से उधर किया है उनमें यातायात प्रभारी सत्यनारायण राय को सीसीटीएनएस प्रभारी पुलिस कार्यालय सहरसा में पदस्थापित किया गया है। पुलिस निरीक्षक सदर अंचल कृष्ण कुमार को सिमरी बख्तियारपुर सर्किल, पुलिस निरीक्षक राकेश कुमार सिंह को सिमरी बख्तियारपुर से सदर अंचल भेजा गया है।

सोनवर्षा राज के थानाध्यक्ष जयशंकर प्रसाद को सदर थाना में अपर थानाध्यक्ष के रूप में पदस्थापित किया गया। अवर निरीक्षक पस्तपार प्रभारी सुनील कुमार भगत को सोनवर्षा राज के नए थानाध्यक्ष के रूप में पदस्थापित किया गया है। वहीं पुलिस लाइन से जितेंद्र कुमार को पस्तपार प्रभारी के रूप में पदस्थापित किया गया है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : एसपी लिपि सिंह ने कई पुलिस पदाधिकारी को किया इधर से उधर

गत दिनों बख्तियारपुर थाना से यातायात में भेजे गए अवर निरीक्षक कामाख्या नारायण को पुनः बख्तियारपुर थाना भेज दिया गया है। वहीं पुअनि हीरा प्रसाद को जेएसआई जलई ओपी भेजा गया है। अनि जितेंद्र नारायण सिंह को जेएसआई पस्तपार शिविर, सअनि श्याम किशोर यादव को पुलिस लाइन से काशनगर ओपी, सअनि अजय कुमार सिंह को पुलिस केन्द्र से बनगांव थाना, सअनि मो शहाबुद्दीन को पस्तपार शिविर से बसनही थाना भेजा गया है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : 7 नहीं बस 1.5 लाख में जीरो डाउन पेमेंट पर खरीदें Maruti Swift, इजी EMI के साथ मिलेगी मनी बैक गारंटी