सिपाही भर्ती परीक्षा में सेटर मामले में मंडल कारा में था बंद

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) प्रखंड के बीआरसी कार्यालय में उस वक्त कौतूहल का विषय एक बीपीएससी परीक्षा पास शिक्षक परीक्षा पास अभ्यर्थी हो गया जब वह हथकंड़ी लगे पुलिस सुरक्षा में नियुक्ति पत्र लेने पहुंचे। बहुत समय तक छानबीन उपरांत बीईओ कार्यालय के द्वारा शिक्षक अभ्यर्थी को नियुक्ति पत्र प्रदान किया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रखंड क्षेत्र के भटैनी पंचायत निवासी सदर थाना कांड संख्या 673/23 के नामजद आरोपी चंदन शर्मा जो वर्तमान में मंडल कारा सहरसा में बंद हैं। वह बीपीएससी द्वारा आयोजित शिक्षक भर्ती परीक्षा में उत्तीर्ण हो गया। चंदन शर्मा द्वारा मंडल कारा अधीक्षक को लिखित आवेदन देकर शिक्षक नियुक्ति परीक्षा में उत्तीर्ण उपरांत नियुक्ति पत्र लेते हुए विद्यालय में योगदान देने के लिए जेल से नियामाकुल जाने के लिए गुहार लगाई।

ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर के बीईओ का वीडियो वायरल,उर्दू शिक्षक बहाली में हुआ फर्जीबाड़ा

जेल अधीक्षक सहरसा ने चंदन शर्मा के लिखित आवेदन को न्यायलय को भेजते हुए अग्रतर कार्रवाई के लिए आग्रह किया गया। न्यायालय सहरसा के द्वारा जेल मेनुएल के प्रावधान के अनुरूप सुरक्षा व्यवस्था उपलब्ध कराते हुए चंदन शर्मा को पुलिस बलों की सुरक्षा में बीईओ कार्यालय सिमरी बख्तियारपुर भेज दिया गया।

चार चक्का वाहन से एक दरोगा व चार सुरक्षा बलों के साथ चंदन शर्मा सिमरी बख्तियारपुर बीईओ कार्यालय पहुंचकर शिक्षक नियुक्ति पत्र प्राप्त किया। बताया जा रहा है कि चंदन शर्मा की नियुक्ति धनपुरा पंचायत के मध्य विद्यालय सिमरटोका में हुआ है। अब देखने वाली बात होगी कि चंदन शर्मा नियुक्ति लेने के उपरांत विद्यालय में कैसे शिक्षक कार्य करते हैं चुंकि पुनः वह मंडल कारा में चला जाएगा।

इस संबंध में बीईओ सिमरी बख्तियारपुर रंजन कुमार शर्मा से पुछे जाने पर उन्होंने बताया कि मेरा काम नियुक्ति पत्र देना था हमने नियुक्ति पत्र दे दिया। रही बात विद्यालय में योगदान देने का तो यह काम वहां के प्रधानाध्यपक का है।

चलते चलते पढे नीचे लिंक पर इसी मामले हुई थी गिरफ्तारी….!

सिपाही भर्ती परीक्षा में सेटिंग करने वाला चार सेटर चढ़ा पुलिस के हत्थे