जख्मी उमेश साह अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच कर रहा है संघर्ष

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर पुलिस सर्किल क्षेत्र के बसनही थाना अंतर्गत बड़सम गांव में बीते 29 मार्च को एक वृद्ध की धारदार हथियार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर देने वाले मामले में बसनही थाना पुलिस ने आरोपी पति पत्नी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

रविवार को बख्तियारपुर थाना में एसडीपीओ मुकेश कुमार ठाकुर ने आयोजित प्रेस-कांफ्रेंस में बताया की बसनही थाना अंतर्गत बड़सम गांव में एक अधेड़ व्यक्ति उमेश साह 45 वर्ष की धारदार हथियार से मारकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया था। जिनका इलाज अभी डीएमसीएच दरभंगा में किया जा रहा है। इस मामले में दो नामजद मंटू साह एवं उनकी पत्नी रिंकू देवी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

उन्होंने बताया कि इस संबंध में घायल की पुत्री ने गांव के ही मंटू साह, उनकी पत्नी रिंकू देवी, शिवशंकर साह एवं धर्मेंद्र यादव को नामजद बनाते हुए केस दर्ज कराया था। दर्ज केस में कहा गया कि 29 मार्च को उसकी गाय एक बछड़े को जन्म दिया था। जिसकी वजह से उमेश साह गाय के समीप ही सो गया था।

30 मार्च की सुबह जब पुत्री अपने पिता उमेश साह के पास पहुंची तो देखी कि उसके पिता खून से लथपथ हालत में गाय के समीप बेहोशी की हालत में पड़ा था। आनन फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया। पुत्री ने उपरोक्त लोगों पर पूर्व से चल रहे जमीनी विवाद में घटना को कारित करने का आशंका व्यक्त किया है।

एसडीपीओ ने बताया कि उपरोक्त मामले में आरोपी पति पत्नी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है अन्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस पुरे मामले में छानबीन शुरू कर दिया है।

चलते चलते ये भी देखें : मारपीट में मौत मामले में एक महिला सहित चार गिरफ्तार.…!