दोनो छात्र है सगा भाई, ओटो व स्कूटी में हुई आमने सामने की टक्कर
  • ओटो जब्त, चालक को गिरफ्तार, आक्रोशितों ने किया सड़क जाम

ब्रजेश भारती : सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) इस वक्त की सबसे बड़ी खबर सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र से सामने आ रही है, जहां मैट्रिक की परीक्षा देने सहरसा जा रहे दो छात्रों की दर्दनाक मौत सड़क हादसे में हो गई है। दोनो छात्र आपस में सहोदर भाई है। बड़े भाई छोटे भाई को स्कूटी से परीक्षा दिलाने ले जा रहे थे कि तेज रफ्तार ओटो ने सीधी टक्कर मार दी है।

मृतक की पहचान 16 वर्षीय रूपेश कुमार और 21 रौशन कुमार के रूप में की गई है जो बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के रायपुरा पंचायत के बदिया गांव का रहने वाला था। अचानक मौत की खबर परिवार वालों को मिलते ही गम का पहाड़ टूट पड़ा और रो रोकर उनका बुरा हाल हो गया। वहीं सहरसा जाने के दौरान सिमरी बख्तियारपुर विधायक यूसुफ सलाउद्दीन घटना स्थल पहुंच कर छात्रों की मौत पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त किया है और पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा दिलाने के लिए सरकार से मांग किया है।

इधर घटना से गुस्साए लोगों ने सिमरी बख्तियारपुर-सहरसा मार्ग को जामकर आक्रोश जता रहे हैं। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ऑटो को जप्त कर चालक को हिरासत में लेकर फिलहाल इस पुरे मामले की छानबीन में पुलिस जुट गई है।