बोहरबा से लेकर बेलडाबर तक सड़क नहीं बननें का कर रहे हैं विरोध, प्रशासन लगे मनानें

सहरसा से अनिल वर्मा की रिपोर्ट : खगड़िया लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत महिषी प्रखंड के मतदान केंद्र संख्या- 9, 10, 11, 12, 13 और 14 मतदान केंद्रों पर मतदान का मतदाताओं द्वारा बहिष्कार करने का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र एवं खगड़िया लोकसभा का क्षेत्र सहरसा जिले में पड़ता है।

खगड़िया लोकसभा क्षेत्र के महिषी प्रखंड अंतर्गत झाड़ा पंचायत के मतदाताओं ने सड़क नहीं बनने को लेकर मत बहिष्कार करने की बात कही। ग्रामीण मुरली प्रसाद यादव ने ब्रजेश की बात को बताया कि बोहरवा से लेकर बेलडाबर तक सड़क हमलोगों का लाइफ लाईन है लेकिन बार इस सड़क का टेंडर हो जानें के बाद भी टेंडर रद्द हो जाता है।

कोई इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है। बहुत दुख के साथ हमलोग लोकतंत्र के महा पर्व का बहिष्कार इसलिए कर रहे हैं कि हमें विकास चाहिए। ऐसे जनप्रतिनिधियों को क्यों चुनें जो हमें विकास नहीं दे सकता है। इसलिए वोट बहिष्कार कर रहे हैं।

वहीं सुबह मतदान शुरू होने के बाद दोपहर तक एक भी मतदाता ने मतदान नहीं किया है ऐसे जानकारी प्राप्त हो रही है। हालांकि वोट बहिष्कार की जानकारी जिला प्रशासन को मिलने पर जिला प्रशासन गांव, टोला, मुहल्ला पहुंच रहे हैं और मतदाताओं को मनाने में लग गए हैं। महिषी बीडीओ सुशील कुमार ने बताया कि प्रशासन मतदाताओं को समझने बुझाने में लगे हुए हैं। अब देखने वाली बात होगी कि आगे मतदाता बात मानते हैं या फिर वोट का बहिष्कार हो जाता है। सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा अन्तर्गत 359 मतदान केंद्र है जो खगड़िया लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत आता है। ।