मौके से एक देसी कट्टा, खोखा व मोबाइल बरामद, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

सहरसा से भार्गव भारद्वाज की रिपोर्ट : इस वक्त की एक बड़ी खबर सहरसा से आ रही है जहाँ सदर थाना क्षेत्र के सदर अस्पताल परिसर में अपराधियों ने एक 25 युवक के सीने में गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक युवक की पहचान ऋषभ मल्लिक के रूप में की गई है, जो सहरसा नगर निगम में सफाई कर्मी का काम करता था और सदर अस्पताल परिसर के पीछे रहता था।

मृतक युवक, फाइल फोटो

घटना के बाद अस्पताल परिसर में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके वारदात स्थल से एक देसी कट्टा, एक खोखा और मोबाइल फोन बरामद किया है। घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि आज 4 बजे सुबह किसी ने युवक को फोन करके घर से बुलाया और फिर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। सुबह लोगों ने देखा तो सदर अस्पताल के ओपीडी के समीप युवक का शव पड़ा हुआ था। अपराधियों ने युवक के सीने के बाई तरफ गोली मारी है।

इधर घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे सदर एसडीपीओ आलोक कुमार ने बताया कि युवक की गोली मारकर हत्या की गई है, मौके से एक देशी कट्टा, एक खोखा और मोबाइल फोन बरामद किया गया है, हत्या क्यों और किसने की है फिलहाल इसकी छानबीन की जा रही है। वहीं घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है।