दहशत फैलाने के लिए किया फायरिंग, तीन बाइक पर अन्य बदमाशों भी थे साथ 

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के चकभारो पंचायत से बुधवार सुबह मंदिर में पूजा कर घर लौट रही एक युवती को उसके सगे जीजा ने फिल्मी स्टाइल में स्कार्पियो से अगवा कर लिया। इस दौरान दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग भी की गई।

इसी मंदिर से पुजा कर लौट रही थी युवती, कर लिया अगवा

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार चकभारो पंचायत की एक युवती सुबह सबेरे पंचायत के ही एक मंदिर में पूजा कर लौट रही थी कि जैसे ही वह मंदिर से सड़क पर पहुंची एक स्कार्पियो के साथ तीन बाइक पर सवार आधा दर्जन बदमाशों ने युवती को पकड़ स्कार्पियो में खींच बैठा लिया।

ये भी पढ़ें : बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने युवक को अगवा कर लूटा नगदी

इस दौरान युवती के हो हल्ला करने पर आसपास के ग्रामीण आगे बढ़कर घेरने का प्रयास किया तो फायरिंग कर दहशत फैलाते हुए फरार हो गया। बताया जाता है कि युवती के जीजा बनमा ईटहरी ओपी क्षेत्र के रहने वाले ने ही अपने अन्य सहयोगियों संग शादी की नियत से जबरन युवती को अगवा किया है। बताया जाता है कि अगवा कर युवती को शादी करने के लिए बनमा ईटहरी ओपी क्षेत्र के एक मंदिर में ले गया।

ये भी पढ़ें : महा जंगलराज रिटर्न : सहरसा में तीन लाख फिरौती के लिए युवक अगवा

लेकिन इस दौरान युवती के परिजनों को मामले की जानकारी मिलने पर वो अपने अपने समर्थकों को मामले की जानकारी दे युवती को जीजा के चुंगल से अपने कब्जे में लेकर उसके मनसुबें को नाकाम कर दिया। पुरे मामले पर सिमरी बख्तियारपुर के डीएसपी इम्तियाज अहमद से पुछे जाने पर बताया कि युवती को जीजा ही अगवा किया है। आवेदन प्राप्त होने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

चलते चलते ये भी पढ़ें : अनपढ़ पिता का बेटे ने किया नाम रोशन, अमेरिका की यूनिवर्सिटी से मिली 2.5 करोड़ की स्कॉलरशिप