सिमरी-सहरसा मार्ग के भरौली गांव के समीप हुई थी दुर्घटना

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के पहाड़पुर-हमीदपुर गांव निवासी 65 वर्षीय वृद्ध महिला काबो देवी का इलाज के दौरान सहरसा के एक अस्पताल में मौत हो गया। घटना बुधवार की है। जहा सिमरी बख्तियारपुर-सहरसा मार्ग के भरौली गांव के समीप गैस गोदाम के पास हाइवा ने बाइक सवार को टक्कर मार दिया था।

इस घटना में महिला काबों देवी गंभीर रूप से जख्मी हो गया था। जहा इलाज के दौरान उनकी मौत हो गया। महिला की मौत के बाद उनका शव उसके पैतृक गांव पहाड़पुर-हमीदपुर पहुंचते ही परिजनो का रो-रो कर बुरा हाल हो गया।

घटना के संबंध में परिजनो ने बताया कि हमीदपुर-भटपुरा वार्ड नंबर 2 निवासी स्व असर्फी सहनी की करीब 65 वर्षीय पत्नी काबो देवी अपने पोता-पोती को लेकर भतीजा के साथ बुधवार को बाइक से सहरसा एक निजी स्कूल में भर्ती कराने के लिए जा रही थी। सिमरी बख्तियारपुर-सहरसा मुख्य सड़क मार्ग पर भरोली गैस गोदाम के समीप तेज रफ्तार हाईवा ने ठोकर मार दिया।

जिसे काबो देवी बुरी तरह से जख्मी हो गई। जख्मी को इलाज हेतु सहरसा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां पर इलाज के क्रम में गुरूवार को उनकी मौत हो गई। इस घटना के बाद परिजन का रोरोकर बुरा हाल हो गया है। उपरोक्त सिंगल लेन सड़क पर तेज रफ्तार से दौड़ रही हाइवा से बराबर दुर्घटना होते रहती है।