गंभीर स्थिति में जख्मी युवक को अस्पताल में कराया गया भर्ती
  • नगर परिषद के रंगिनियां से बारात रायपुरा पंचायत के वार्ड नं 11 गया हुआ था

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के रायपुरा पंचायत के वार्ड नं 11 में रविवार की रात एक शादी समारोह में बारात पर के एक युवक को सराती पक्ष के द्वारा गोली मार गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। जख्मीं युवक को आनन-फानन में इलाज के लिए सहरसा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां युवक की स्थिति नाजुक बताई जा रही है।

बारात नगर परिषद क्षेत्र के रंगिनियां वार्ड नं 15 से रायपुरा पंचायत के वार्ड नं 11 में आई हुई थी। जख्मीं युवक की पहचान खगड़िया जिले के चौथम थाना क्षेत्र के हरदिया गांव निवासी 22 वर्षीय सचिन कुमार के रूप में हुई है। वह अपने रिश्तेदार के यहां आया हुआ था जो बारात में रायपुरा गया हुआ था।‌

ये भी पढ़ें : खगड़िया : बारात देखने गए युवक की गोली मारकर हत्या, खेत में मिला शव

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार रंगिनियां वार्ड नं 15 निवासी मोहन भगत के पुत्र गुरूशरण कुमार की शादी रायपुरा पंचायत के वार्ड नं 11 निवासी जयप्रकाश उर्फ बबलू भगत की पुत्री से रविवार को होना था। बारात रंगिनियां से रायपुरा के लिए चला। इस दौरान वरमाला पंडाल में बारात पहुंच चुकी थी। कुछ बारात रायपुरा चौक से पंडाल के रास्ते में थी।

इस दौरान बताया जाता है कि बाराती आए सचिन कुमार की कहासुनी सरात पक्ष के कुछ लोगों से हुई। इस दौरान कहासुनी इतनी बढ़ गई कि सराती पक्ष के रायपुरा निवासी मनोज भगत के पुत्र मिथिलेश भगत ने सचिन पर गोली चला दी। गोली लगते ही वरमाला पंडाल सहित आसपास अफरातफरी का माहौल कायम हो गया।

ये भी पढ़ें : बारात से लौट रहे बाइक सवार सड़क हादसे का हुआ शिकार, एक की मौत

जख्मी सचिन कुमार को लोगों ने इलाज के लिए सहरसा के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। बतौर अस्पताल के डाक्टर शैलेन्द्र कुमार ने बताया कि सचिन को सिने से गोली आंत को क्षति पहुंचाई है। गोली आपरेशन कर निकाल दिया गया है। फिलहाल स्थिति गंभीर बनी हुई है।

वहीं इस संबंध में सिमरी बख्तियारपुर के प्रभारी डीएसपी एजाज हाफीज मानी ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। दोषी पर कार्रवाई की जाएगी।‌

चलते चलते ये भी देखें : जमीनी विवाद में मारी गोली, जख्मी अस्पताल में भर्ती….!