जमीन विवाद में हुई गोलीबारी मामले में आरोपी के घर पुलिस की छापेमारी

बनमा ईटहरी – राजा कुमार की रिपोर्ट : थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव में जमीन विवाद के आरोपी के घर की गई छापेमारी में पुलिस ने गांजा बरामद किया है हालांकि आरोप की गिरफ्तारी नहीं हो सकी पुलिस संभावित ठिकानों पर छापेमारी जारी रखे हुए हैं।

बनमा ईटहरी थाना परिसर में सिमरी बख्तियारपुर एसडीपीओ मुकेश कुमार ठाकुर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से जानकारी देते हुए बताया कि बीते बुधवार को बनमा ईटहरी थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव में दो पक्षों के बीच जमीनी विवाद में हुए गोली कांड की घटना को लेकर आरोपी जज यादव की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की गई।

छापेमारी के दौरान जज कुमार यादव के घर से तीन किलोग्राम गांजा बरामद किया गया हैं। कांड संख्या 26/24 के तहत केस दर्ज करते हुए युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही हैं।

यहां बताते चलें कि मोहनपुर गांव निवासी चन्देश्वरी यादव के पुत्र जज कुमार यादव पर आरोप है कि जमीन विवाद में गोलीबारी करते हुए रामचंद्र यादव के पुत्र मिथलेश कुमार को गोली मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया था।

जिसके बाद घटना की सूचना पर एसडीपीओ मुकेश कुमार ठाकुर, सर्किल इंस्पेक्टर सुजाउद्दीन एवं थाना अध्यक्ष ज्योतिष कुमार ने मामले की छानबीन शुरू करते हैं आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी किया इस दौरान जज कुमार के घर से गांजा बरामद किया गया।