पुलिस दबिश के कारण गैंग लीडर राजा ने किया कोर्ट में सरेंडर

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के माखन टोला बजरंगबली मंदिर चौक के समीप कई दुकानों पर पोस्टर चिपका एक लाख रुपए रंगदारी मांगने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने देशी कट्टा व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया। वहीं गैंग लीडर राजा कुमार ने पुलिस दबिश के कारण कोर्ट में सरेंडर कर दिया।

गिरफ्तार बदमाश गुड्डू व रंजीत, पुलिस गिरफ्त में

बख्तियारपुर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार गिरफ्तारी के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार अहले सुबह गुप्त सूचना मिली कि राजा कुमार अपने साथियों के साथ किसी अपराध की योजना को अंजाम देने के लिए सैनीटोला से गोरियारी जाने वाली सड़क मार्ग के पुलिया के समीप इकट्ठा हुआ है।

ये भी पढ़ें : बेखौफ बदमाशों ने दुकानों पर पोस्टर चिपका दुकानदारों से मांगी एक लाख की रंगदारी

वो स्वयं अपने सहयोगी ज्वाला प्रसाद, कामाख्या नारायण, सुशील सिंह सहित अन्य पुलिस बलों के साथ गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने सूचना प्राप्त स्थान पर पहुंचा। पुलिस को देखते ही सभी बदमाश भागने लगा। इस दौरान पुलिस बलों ने भाग रहे दो बदमाश सलखुआ थाना क्षेत्र के टेंगराहा गांव निवासी अशोक यादव के पुत्र गुड्डू कुमार व इसी थाना क्षेत्र के बगेवा निवासी लक्ष्मी यादव के पुत्र रंजीत कुमार को हिरासत में लिया गया।

ये भी पढ़ें : बेगुसराय की तर्ज पर सिमरी बख्तियारपुर में सीरियल फायरिंग, दशहत

हिरासत में लिए गए दोनों बदमाशों की तलाशी ली गई तो एक के पास से एक देशी कट्टा व दूसरे के पास से एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस दौरान राजा कुमार मौके का फायदा उठा भाग खड़ा हुआ। जिसके बाद गुरुवार को ही वह सहरसा भाग कोर्ट में सरेंडर कर दिया।

कोर्ट में सरेंडर किया गैंग लीडर राजा कुमार, फाइल फोटो

थानाध्यक्ष ने बताया कि गुड्डू कुमार पोस्टर चिपका रंगदारी मांगने वाले मामले का नामजद आरोपी हैं जबकि गिरफ्तार रंजीत कुमार कांड के तकनीकी अनुसंधान में अप्राथमिकी आरोपी बना है। रंजीत कुमार राजा गैंग को पुलिस से बचाने सहित अन्य कार्य करता था। उन्होंने बताया कि अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है जल्द बदमाशों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें : सीरियल फायरिंग मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, एक और ने किया न्यायालय में आत्मसमर्पण

यहां बतातें चले कि बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के माखन टोला बजरंगबली मंदिर चौक स्थित करीब एक दर्जन से अधिक दुकानों पर रविवार की दोपहर बारह सवार सात-आठ बदमाशों ने पहुंच दुकानदारों से दुकान खोलने के एवज में रंगदारी की मांग की थी इस दौरान कई दुकानदारों के साथ मारपीट व तोडफोड़ भी किया था। जिसके बाद सोमवार सुबह कई दुकानों पर पोस्टर चिपका मिला जिसमें एक लाख रंगदारी देने की बात लिखी थी।

यही पोस्टक चिपका मांगी थी एक लाख की रंगदारी

सोमवार को दुकानदारों ने एक संयुक्त हस्ताक्षरित आवेदन थाना में देकर चार नामजद सहित अन्य पर केस दर्ज कराया था। इस कांड को अंजाम देने का आरोपी सलखुआ थाना क्षेत्र के गौसपुर निवासी महेश्वर यादव के पुत्र राजा कुमार पर अपने गैंग के गुर्गों के साथ देने का लगा था। इससे पहले राजा कुमार सिमरी बख्तियारपुर में हुए सीरियल फायरिंग मामले में भी आरोपी था जिसे हाल के दिनों में बेल मिली थी। वर्तमान मामले में में राजा ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया वहीं दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बाकी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

चलते चलते ये भी देखें :