बाजार वासियों में दहशत, पुलिस ने कहा बदमाशों को कर लिया गया चिन्हित
  • पहले दिन की फायरिंग से सबक नहीं ली पुलिस, दूसरे दिन भी दिया फायरिंग को अंजाम

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के नगर परिषद मुख्य बाजार में शुक्रवार की रात बेखौफ बाइक सवार बदमाशों ने हाथ में हथियार लहराते हुए बेगुसराय की तर्ज पर हवा में फायरिंग कर दहशत फैला दी। हालांकि पुलिस जब तक एक्शन में आई बदमाश निकलते बने। वहीं पुलिस बदमाश को चिन्हित कर लगातार गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

एक दिन पूर्व होटल में हुई फायरिंग का सीसीटीवी फुटेज

रात साढ़े नौ बजे के लगभग फायरिंग : घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर क्षेत्र के मुरली चौक पर सबसे पहले फायरिंग बदमाशों द्वारा किया गया। उसके बाद बदमाश बाइक से आगे बढ़ते हुए काली मंदिर, सत्संग भवन के समीप एक फायर कर हाई स्कूल पोखर रोड से होते हुए स्टेशन चौक पहुंच वहां से सीधे पश्चिम मुख्य बाजार पहुंच शिव मंदिर के समीप एक फायर किया।

ये भी पढ़ें : IND vs NZ LIVE Streaming: भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा ODI मैच टीवी और ऑनलाइन कब और कहां देखें, यहां पढ़ें

वहां से आगे बढ़ते हुए बड़ी दुर्गा स्थान के समीप फिर एक फायर किया। वहां से आगे बढ़ते हुए पोस्ट आफिस चौक पर फायरिंग कर वहां से पुनः मुरली चौक की ओर से चलते बना। हालांकि मुरली चौक कुछ लोगों द्वारा बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन बदमाशों ने हथियार का भय दिखा भाग निकले।

पुलिस हुई एक्टीव : फायरिंग की सूचना बख्तियारपुर पुलिस को मिलते ही पुलिस एक्शन में आई और विभिन्न मार्गों से होते हुए बदमाशों का पीछा किया गया लेकिन बदमाश पुलिस के नजर से औझल हो गए। हालांकि पुलिस देर रात व अहले सुबह लगातार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी किया लेकिन पुलिस के हाथ बदमाश नहीं लगे।

क्या कहते हैं थानाध्यक्ष : इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि बदमाशों को चिन्हित कर लिया गया है। गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। जल्द बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

फायरिंग से बाजार में दहशत : देर रात अचानक विभिन्न स्थानों पर फायरिंग की घटना से बाजार वासियों में दहशत का माहौल बन गया है। लोग फायरिंग को लेकर तरह तरह के कयास लगा रहे हैं। जितनी मुंह उतनी बातें लोग कहते नजर आ रहे हैं। हालांकि बदमाशों ने फायरिंग किस उद्देश्य से किया है इस बात का खुलासा बदमाशों की गिरफ्तारी के बाद ही सामने आएगी।

एक दिन पहले भी हुई थी फायरिंग : शुक्रवार की रात हुई फायरिंग से पहले गुरुवार की रात भी बदमाशों ने नगर क्षेत्र के पुरानी बाजार बाजार स्थित एक होटल पर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था। हालांकि फायरिंग की घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हो गई। वहां से एक हॉकी स्टीक भी बरामद किया गया।

पहली घटना से पुलिस ने नहीं लिया सबक : गुरुवार रात होटल पर हुई फायरिंग की घटना को पुलिस हल्के में लेकर आपसी विवाद समझ पीड़ित द्वारा आवेदन देने पर कार्रवाई की बात कह अपना पल्ला झाड़ लिया। अगर पुलिस इस फायरिंग से सबक लेकर त्वरित कार्रवाई करती तो शायद शुक्रवार की रात पुनः बाजार में सरे आम फायरिंग करने की हिम्मत बदमाशों में शायद नहीं होती।

बीजेपी ने कहा जंगलराज रिटर्न : लगातार दो दिनों से सिमरी बख्तियारपुर में हुई फायरिंग से एक ओर जहां इलाके में दहशत है। वही दूसरी ओर बीजेपी घटना को जंगलराज की वापसी बता रही है। बीजेपी नेता रितेश रंजन ने कहा कि सिमरी बख्तियारपुर बाजार के विभिन्न इलाके में फायरिंग कर डर का माहौल खड़ा किया जा रहा है और पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है। ये जंगलराज के संकेत है। पुलिस प्रशासन अविलंब दोषी को गिरफ्तार करें, नहीं तो हमलोग आंदोलन के लिए बाध्य होंगे।

चलते चलते ये भी पढ़ें : बाइक सवार बदमाशों ने होटल पर किया फायरिंग, शीशा क्षतिग्रस्त