पति ने वरीय अधिकारीयों को लिखित आवेदन लगाया पत्नी खोजने की गुहार 

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के पहाड़पुर बाजार स्थित ससुराल से नगदी, जेवरात व छह वर्षीय पुत्री को लेकर फरार हुई विवाहिता का एक माह बाद भी कोई सुराग नहीं लगा है। पीड़िता पति ने वरीय अधिकारीयों को लिखित आवेदन देकर पत्नी व बेटी बरामदगी की गुहार लगाया है।

पहाड़पुर बाजार निवासी पीड़ित पति राहुल कुमार ने बताया कि 18 अप्रैल को उसकी पत्नी खुशबू कुमारी घर से अचानक छः वर्षीय पुत्री स्नेहा कुमारी को लेकर घर में रखा नगदी, जेवरात सहित अन्य समान लेकर फरार हो गई। काफी खोजबीन किया लेकिन उसका कोई अतापता नहीं चल सका। जिसके बाद उसने बख्तियारपुर थाना में इस संबंध में केस दर्ज कराया और पत्नी व बेटी बरामदगी की गुहार लगाया।

करीब एक माह बीत चुका है लेकिन अब तक पत्नी व बेटी का कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस हाथ पर हाथ रख इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है। पीड़िता पति ने बताया कि इससे पहले भी पत्नी व बेटी की बरामदगी की गुहार लगाया है पर कुछ कार्रवाई नहीं हुआ है। पुरा परिवार परेशान हैं।

भागी महिला का वीडियो वायरल : ससुराल में विवाहिता का अक़्सर झगड़ा होते रहता था। ससुराल से फरार होने से पहले का एक वीडियो विवाहिता का इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि वायरल वीडियो की पुष्टि ब्रजेश की बात नहीं करता है।

वायरल वीडियो में विवाहिता अपने हाथ में एक चाकू लिए कुछ लोगों को कह रही है कि उसके पति मारपीट करते हैं, पति का अवैध संबंध हैं। हालांकि महिला को कुछ लोग समझा बुझा रहे हैं कि आपसी झगड़ा का आपस में ही निपटारा किया जाता है लेकिन महिला कुछ भी सुनने को राजी नजर नहीं आ रही है। बताया जा रहा है कि इसके बाद ही महिला अपने बच्चे को लेकर ससुराल से निकल गई थी।