नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने सर्वाढाला के समीप घटना को दिया अंजाम

सहरसा – बेखौफ बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े एक गैस एजेंसी के भेंडर को पैर में गोली मारकर 32 हजार रुपए नगद लूट फरार हो गया। जख्मी भेंडर धमशैना निवासी कारी यादव को परिजनों द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

जख्मी भेंडर ने बताया कि वह सुलिदाबांद के आसपास गैस सिलेंडर की बिक्री कर वापस घर जा रहा था। सर्वा ढाला गोदाम के समीप एक बाइक पर सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने गोली मारकर रूपया लूट लिया और सुलिदाबांद की ओर भाग निकला।

ये भी पढ़ें : नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े कुरियर ब्वॉय से हथियार के बल पर की लूट

पीड़ित ने बताया कि करीब 28 गैस सिलेंडर बिक्री का 28 हजार रुपये था और मेरे पास चार हजार रूपए था। बदमाशों ने गोली मारकर 32 हजार रुपये लूट लिया। गोली लगने की सूचना पर परिजनों द्वारा भेंडर को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जख्मी राजा गैस एजेंसी का कर्मी है।

मामले की जानकारी मिलने पर डायल 112 की टीम भी मौके पर पहुंची और छानबीन किया। वहीं सदर थानाध्यक्ष श्रीराम सिंह सदर अस्पताल पहुंच जख्मी से आवश्यक पुछताछ करते हुए मामले में अग्रतर कार्रवाई शुरू कर दिया है। सदर थाना क्षेत्र में गैस भेंडर के साथ गोलीबारी व लूटपाट की घटना को बदमाशों ने पहले भी अंजाम दे चुका है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : हथियारबंद बाइक सवार बदमाशों ने कलेक्शन एजेंट से बाइक व टेबलेट लूटा