गिरफ्तार बदमाश का अपराधिक इतिहास, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के एनएच 107 भौरा चौक से बरियारपुर जाने वाले सड़क मार्ग के विद्यालय के सामने एक मचान पर बैठा दो बदमाश युवक को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार बदमाश के पास से एक देशी कट्टा व दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। गिरफ्तार बदमाश का अपराधिक इतिहास है।

गिरफ्तारी के संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि दो बदमाश मचान पर बैठ किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में है। एसआई महेश रजक व कामाख्या नारायण को पुलिस बलों के साथ गिरफ्तारी का निर्देश दिया गया।

ये भी पढ़ें : सहरसा पुलिस ने दो बदमाश को हथियार व जिंदा कारतूस के साथ किया गिरफ्तार

दोनों पदाधिकारी ने पुलिस बलों के साथ भौरा चौक से बरियारपुर जाने वाली सड़क मार्ग के स्कूल के समीप एक मचान पर बैठे दो व्यक्ति पुलिस को देख भागने की फिराक में था कि पुलिस बलों द्वारा धड़ दबोच लिया गया। गिरफ्तारी बदमाश की पहचान नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नं एक नया टोला भौरा निवासी गोपाल यादव के पुत्र राजा कुमार एवं सोनपुरा पंचायत के बरियारपुर वार्ड नं 13 निवासी उमेश शर्मा के पुत्र संतोष कुमार के रूप में की गई।

दोनों बदमाशों की तलाशी के क्रम में एक बदमाश के पास से एक लोडेड देशी कट्टा व दूसरे बदमाश के पास से एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों पर एसटी एससी केस दर्ज है। गिरफ्तार बदमाश से आवश्यक पुछताछ उपरांत न्यायिक हिरासत में न्यायालय भेज दिया गया।

चलते चलते ये भी देखें : बीजेपी नेताओं का डाक बंगला चौराहा पर धरमा प्रदर्शन…!