चिडै़या ओपी क्षेत्र में तीन जून को हुई थी गोलीबारी में बच्ची सहित दो हुआ था जख्मी

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के सलखुआ थाना क्षेत्र के चिड़ैया ओपी के कोसी दियारा क्षेत्र फरकिया में सर्वजीता-खरहोरिया मुसहरी में गत तीन जून को हुई गोलीबारी की घटना में जख्मी हाथी सादा की 10 वर्षीया पुत्री आरती कुमारी की मौत रविवार को इलाज के दौरान हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम हेतू सदर अस्पताल भेज दिया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक उक्त गोलीबारी की घटना में खगड़िया जिले के दुर्गापुर निवासी देवेंद्र यादव(55) भी जख्मी हो गया था। जिसका इलाज बेगूसराय में अबतक चल रहा है। देवेंद्र यादव का कोसी दियारा के फरकिया में खेतीबाड़ी होती है। घटना की रात वाद विवाद में दो पक्षों के बीच गोलीबारी की घटना में दो जख्मी हो गई थी।

ये भी पढ़ें : सहरसा : कोशी दियारा में आपसी विवाद में चली गोली, बच्ची सहित दो जख्मी

घटना के बाद दोनों को इलाज के लिए खगड़िया में भर्ती कराया गया था। मृत आरती कुमारी के पिता हाथी सादा गरीब रहने के कारण पांच दिन पूर्व ही अपनी पुत्री को घर लेकर चला आया था। जहां रविवार को मौत हो गई। मासूम की मौत बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है।

YOU MAY ALSO LIKE : Coronavirus: UAE reports 392 new Covid-19 cases, 661 recoveries, 1 death – https://www.khaleejtimes.com/coronavirus-pandemic/coronavirus-uae-reports-392-new-covid-19-cases-661-recoveries-1death