सोशल मीडिया पर फोटो देखने पर परिजनों ने कि शव की पहचान
  • सलखुआ के छात्र की खगड़िया जिले के धमारा घाट में हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) पूर्व-मध्य रेलवे के सहरसा – मानसी रेलखंड पर धमारा-फनगो हाल्ट के बीच स्थित पुराने कठपुलिया रेल पुल के समीप सलखुआ के बनगामा गांव के रहने वाले शिव चौधरी के 20 वर्षीय पुत्र गणेश कुमार की हत्या कर शव को फेंक दिया गया। मानसी पुलिस द्वारा शव का फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के बाद उसकी पहचान हो पाया।मृतक छात्र, फाइल फोटो

पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप मामले की छानबीन शुरू कर दिया है। घटना को लेकर मृतक युवक के पिता शिव चौधरी ने मानसी थाना को लिखित आवेदन देकर अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज करायी है।

दर्ज रिपोर्ट में कहा है कि मेरा पुत्र गणेश कुमार 8 फरवरी को शाम में घर से निकला था। वहीं देर रात तक वह घर वापस नहीं आया। काफी खोजबीन की गई पर कुछ पता नहीं चल पाया। 9 फरवरी को सोशल मीडिया पर मेरे पुत्र का फोटो मानसी थाना के द्वारा दिया गया था। जिसकी पहचान को लेकर खगड़िया सदर अस्पताल पहुँचकर शव को देख मेने एवं मेरे परिवार वालों ने पहचान की।

रोते बिलखते परिजन

पीड़ित ने कहा की मानसी थाना से सम्पर्क करने पर पता चला कि अज्ञात अपराधियों के द्वारा युवक की हत्या कर शव को धमारा स्टेशन के पास कठपुलिया बहियार में फेंक दिया गया है। वही शव गांव पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक युवक की माँ पार्वती देवी का रोते बिलखते बुरा हाल होते रहा। वहीं शव को देखने के लिए आसपास के ग्रामीण महिला पुरुषों की भीड़ जुट गई।

छात्र का शव देख सभी लोगों की आंखों में आंसू भर आई।बताया कि मृतक छात्र चार भाई और तीन बहनों में सबसे छोटा था, जो अलानी हाई स्कूल में दशवीं कक्षा में पढ़ाई करता था।‌इधर घटना को लेकर मानसी पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।