लगातार नवपदस्थापित थानाध्यक्ष बदमाशों पर शिकंजा कसते आ रहे हैं नजर

सहरसा से अनिल वर्मा की रिपोर्ट : जिले के नवपदस्थापित एसपी हिमांशु की अगुवाई में विभिन्न थानों में नवपदस्थापित थानाध्यक्ष भी लगातार एक्शन में नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में सलखुआ थाना के नवपदस्थापित थानाध्यक्ष विशाल कुमार लगातार बदमाशों को पकड़ सलाखों के पीछे भेज रही है।

रविवार को थाना क्षेत्र के कोशी बांध के समीप गुप्त सूचना पर छापेमारी कर बनगामा से दो बदमाशों को देशी कट्टा व ज़िंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया।

ये भी पढ़ें : सलखुआ पुलिस ने शातिर बदमाश को हथियार व कारतूस के साथ किया गिरफ्तार

गिरफ्तारी के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार थानाध्यक्ष विशाल कुमार को गुप्त सूचना मिली कि दो बदमाश कोशी बांध पर किसी बड़े अपराध की योजना बना रहे हैं। प्राप्त सूचना का सत्यापन उपरांत डीएसपी मुकेश कुमार ठाकुर के निर्देश बाद बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए एसआई संजय कुमार व पुलिस बलों के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया गया।‌

गिरफ्तार दोनों युवकों के पास से एक देसी कट्टा व दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया वहीं दोनों की पहचान बनगामा गांव निवासी रामशरण चौधरी के पुत्र धारो चौधरी एवं गजेंद्र चौधरी के पुत्र दिवाकर कुमार के रूप में की गई है। पुलिस दोनों बदमाशों से आवश्यक पुछताछ उपरांत न्यायिक हिरासत में न्यायालय भेज दिया।

चलते चलते ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर नगर परिषद ने 1 अरब 9 करोड़ 28 लाख का बजट किया पारित