सुलिंदाबाद वार्ड पांच की घटना, पड़ोसी ने कुछ दिन पूर्व जान मारने की दी थी धमकी

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा जिले में जमीनी विवाद का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। यह विवाद इस कदर मकड़जाल बन गया है कि आए दिन कहीं ना कहीं इससे जुड़े अपराधिक मामले सामने आते रहते हैं।

ताज़ा मामला सहरसा सदर थाना क्षेत्र के सुलिंदाबाद वार्ड नंबर 5 से सामने आया है। कुछ बदमाशों ने एक एलआईसी बीमा कंपनी के एजेंट सुलिंदाबाद निवासी सुनील कुमार को गोली मार गंभीर रूप से जख्मी कर दिया है। जख्मी एजेंट को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है स्थिति गंभीर बनी हुई है।

YOU MAY ALSO LIKE : पुरानी जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट महिला सहित कई जख्मी

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि देर रात सुनील अपने घर से आंगन में निकल शौचालय की ओर जा रहा था कि अचानक गोली चली। गोली की आवाज सुन घर वाले बाहर निकले तो देखे की चार की संख्या में आए बदमाशों ने सुनील को गोली मार दिया है।

ये भी पढ़ें : चाचा-भतीजा के बीच जमीन विवाद में हुई मारपीट में तीन जख्मी,रेफर

गोली सुनील के पीठ में लगी। गोली लगते ही वह वहीं गिर गया आनन फानन में उसे इलाज के लिए सूर्या क्लिनिक में भर्ती कराया गया। वर्तमान में सुनील की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। इलाज चल रहा है।

पीड़ित के परिजनों की माने तो परोस के ही रहने वाले चुन्ना, मुन्ना, दीपक, बौआ, आलोक, आनन्द सहित अन्य लोगों ने जमीनी विवाद को लेकर कुछ दिन पूर्व जान मारने की धमकी दिया था। इन्हीं लोगों ने घटना को अंजाम दिलाया है।

ये भी पढ़ें : ज़मीनी विवाद में भाड़े के बदमाशों की गोलीबारी से थर्राया गांव, एक की मौत दो जख्मी

वहीं घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने बताया कि दो पक्षों के बीच जमीनी विवाद का मामला है जिसमे गोली लगी है, पुलिस छानबीन कर रही है आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।