पहाड़पुर-तरियामा सड़क मार्ग के रेड रोज स्कूल के समीप की घटना
  • दो दिन में तुर्की गांव में दो युवकों की हुई मौत से ग्रामीणों में शोक

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना के तरियामा पंचायत के तुर्की गांव निवासी दिवाकर प्रसाद यादव के पुत्र तुलमोहन कुमार उम्र 18 वर्ष की दो बाइक के आमने-सामने की टक्कर में मौत हो गया है। घटना गुरुवार संध्या लगभग 7 बजे पहाड़पुर-तरियामा सड़क मार्ग के रेड-रोज पब्लिक स्कूल के समीप की बताई जा रही है।

घटना के बाद आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी परिजन को दी। परिजन जख्मी को अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया। जहा चिकित्सक ने स्थिति गंभीर देख सहरसा रेफर कर दिया। सहरसा ले जाने के क्रम में रास्ते में ही उनकी मौत हो गया। उसके बाद शव को तुर्की गांव लाया गया। हालांकि बाइक पर दो युवक था, जिसमे दूसरा युवक को हल्की चोट आया है।

घटना के बाद पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सहरसा भेज दिया। गुरुवार की रात्रि शव का पोस्टमार्टम नही होने के कारण शुक्रवार को पोस्टमार्टम कर परिजन को सौंप दिया।

मृतक युवक, फाइल फोटो

शुक्रवार को पटना पढ़ाई करने जाने वाला था युवक : मृतक छात्र तुलमोहन कुमार शुक्रवार को पढ़ाई करने पटना जाने वाला था। घटना के दिन गुरुवार को वह गांव के ही रिश्ते में एक भाई के किसी इंस्टीट्यूट में नामांकन कराने पहाड़पुर आ रहा था। जबकि विपरीत दिशा से तेज रफ्तार में आ रही बाइक सवार ने जोर से टक्कर मार दिया। हालांकि आसपास के लोगो ने बताया की टक्कर मारकर भागने वाला बाइक सवार नशे की हालत में था। पिता दिवाकर यादव ने बताया की बेटा पढ़ने में बहुत तेज था।

शुक्रवार को पढ़ाई करने पटना जाता। मेट्रिक एवं इंटर में प्रथम श्रेणी से पास किया। आगे की पढ़ाई के लिए शुक्रवार को पटना जाने की तैयारी कर लिया था। मृतक की मां रेनू देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना के बाद तरियमा पंचायत के मुखिया रंजू देवी, प्रतिनिधि राकेश रोशन, सरपंच प्रतिनिधि विशुनदेव यादव, शुशील यादव, संजीत कुमार साह, आदि मृतक के घर पहुंच सांत्वना दिया।

दो दिन में दो युवक की मौत : तरियामा पंचायत के तुर्की गांव में बीते दो दिनों में दो युवक की मौत से ग्रामीण शोक में है। तरियामा पंचायत के उपसरपंच शुशील यादव ने बताया की ग्रामीण काफी दुखी है। दो दिन में दो युवक की मौत से ग्रामीण काफी मामहर्त है। बुधवार को तुर्की गांव में खेत पटवन करने के दौरान बिजली की करंट की चपेट में आने से दयानंद यादव के 22 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार की मौत हो गई थी। उनके परिवार में भी कोहराम मचा है। दो दिन में दो युवक की मौत ने पूरे पंचायत के लोगो को झकझोर कर रख दिया है। पंचायत के मुखिया रंजू देवी ने दोनों मृतकों के परिजन को दाह संस्कार के लिए तत्काल मदद प्रदान किया।