सदर थाना क्षेत्र के नरियार वार्ड दो की घटना, डॉग स्क्वायड की टीम पहुंची जांच में

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा में हत्याओ का दौर थमने का नाम नही ले रहा है ऐसा लगता है मानो बदमाश पूरे बेख़ौफ़ हो चुके हैं, ताजा मामला सदर थाना क्षेत्र के नरियार वार्ड नम्बर दो की है जहाँ देर रात अज्ञात बदमाशों ने एक 65 साल के बुजुर्ग की गला रेतकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी।

इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतक का नाम सूखदेव रजक बताया जाता है। घटना से मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। वहीं घटना की सूचना मिलने पर सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी सहित पुलिस बल मौके पर पहुंच छानबीन में जुटी है। घटना स्थल पर डॉग स्कॉयड की टीम को भी बुलाया गया है जिसकी मदद से पुलिस अपराधियों की तालाश कर रही है।

ये भी पढ़ें : सहरसा में युवक को सिर में गोली मार कर दी हत्या, आक्रोशितों ने किया सड़क जाम

हालांकि हत्या के कारणों का अभी स्पष्ट खुलासा नही हुआ हैं लेकिन आशंका व्यक्त की जा रही कि मृतक का अपने पड़ोसी से भूमि विवाद सहित किसी मामले को लेकर विवाद हुआ था जिसकी वजह से हत्या होने की आंशका वक्त की जा रही है। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया मामले में एक शख्स को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है पुलिस का दावा है कि जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तार कर ली जाएगी।

फिलहाल पुलिस अनुसंधान जारी है। आपको बताते चलें कि बीते कल स्वतंत्रता दिवस के दिन सहरसा के महिषी थाना क्षेत्र में बेख़ौफ़ अपराधियों द्वारा एक 26 वर्षीय युवक अजित यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने शहर के थाना चौक पर शव को रखकर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए जमकर बवाल काटा था।

ये भी पढ़ें : बीते 24 घंटे में हर मिनट आए कोरोना वायरस के 44 पॉजिटिव केस, अब तक करीब 50 हजार मरीजों की मौत – https://www.livehindustan.com/national/story-covid19-data-updates-spike-of-63489-corona-virus-cases-and-944-deaths-reported-in-india-in-last-24-hours