महिषी थाना क्षेत्र की घटना, शहर के थाना चौक पर शव को रख किया प्रदर्शन
  • मृतक युवक अजित कुमार सुखासनी गांव है रहने वाला, रिफ्यूजी चौक के समीप था डेरा

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : एक तरफ पूरा देश 74 वां स्वतंत्रता दिवस का जश्न मना रहा था तो दूसरी तरफ सहरसा में बेख़ौफ़ अज्ञात अपराधियों ने दिनदहाड़े एक 26 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना महिषी थाना क्षेत्र के गमरोहो ईदगाह के समीप की बताई जा रही है।

मृतक युवक का नाम अजित कुमार यादव बताया जाता है जो सदर थाना क्षेत्र के रिफ्यूजी चौक पर डेरा लेकर रहता था मूल रूप से वह कनरिया ओपी क्षेत्र के सुखासनी गांव का रहने वाला बताया जा रहा है। हत्या को लेकर पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया जिससे पुछताछ की जा रही है। घटना के स्पष्ट कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि मृतक अजित कुमार कनरिया ओपी क्षेत्र के सुखासनी गांव जा रहा था इसी दौरान अज्ञात अपराधियो ने अजीत कुमार को रास्ते में गोली मार दी गोली युवक के सिर में लगी जिसके बाद आनन फानन में उसे निजी अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद घटना से आक्रोशित लोगों ने मृतक के शव को सहरसा शहर के थाना चौक पर रखकर सड़क जाम कर किया और सड़क पर आगजनी करते हुए पुलिस प्रशासन के विरोध में जमकर नारेबाजी करने लगे।

आक्रोशित लोगों की मांग थी कि हत्यारे की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो सड़क जाम और प्रदर्शन के दौरान रास्ते से लौट रहे जिले के डीएम कौशल कुमार के को भी जाम का सामना करना पड़ा, प्रदर्शनकारियों ने उनकी भी गाड़ी को घण्टो रोके रखा इस बीच जिले के एसपी राकेश कुमार खुद जाम स्थल पहुंचकर प्रदर्शन कर रहे लोगों से वार्ता की जिसके बाद एसपी के आश्वाशन के बाद लोग शांत हुए तब जाकर पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

हालांकि युवक की हत्या के कारणों का खुलासा नही हो पाया है। वहीं मौके पर पहुंचे एसपी राकेश कुमार ने बताया कि मामले में तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है जल्द ही सभी अपराधियों की गिरफ्तार कर ली जाएगी फिलहाल पुलिस अनुसंधान कर रही है। पुरे मामले का खुलासा जल्द कर लेने की बात कही गई है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : अंकित हत्याकांड का बड़ा खुलासा, चार साथी गिरफ्तार, पिस्टल बरामद