जख्मी सचिन के बयान पर दो युवकों पर केस दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के रायपुरा में रविवार रात एक शादी समारोह में शामिल होने आए खगड़िया जिले के चौथम थाना क्षेत्र के हर्दिया वार्ड नं 9 निवासी सहरसा के एक निजी अस्पताल में इलाजरत जख्मी सचिन कुमार को गोली मारकर जख्मी कर दिए जाने मामले में सचिन के फर्दबयान के आधार पर बख्तियारपुर थाना में केस दर्ज किया गया है।

दर्ज फर्दबयान में सचिन को वरमाला के समय मिथिलेश कुमार द्वारा लड़की से बात किए जाने की बात कह गोली मारने कि बात कही है। पुलिस केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दिया है। आरोपी मिथिलेश कुमार घर छोड़ फरार बताया जा रहा है। वहीं एक अन्य व्यक्ति राजीव सिंह का भी नाम भी जख्मी सचिन कुमार ने पुलिस को दिए बयान में लिया है।

जख्मी सचिन ने पुलिस को दिए फर्दबयान में कहा कि वह अपने फुफेरी बहन की शादी में शामिल होने रायपुरा आया हुआ था। इस दौरान रविवार रात करीब 11 बजे पंडाल में वरमाला हो रहा है। वह कुर्सी पर बैठा था कि मिथिलेश कुमार व राजीव कुमार आया और बोला कि तुम एक लड़की से बात करता है। इतना कहते ही मिथिलेश पिस्टल निकाल सिने में गोली मारकर दी वहीं एक और गोली चलाया जो उसके सिर को छुते निकल गई। गोली लगने के बाद उसे इलाज के लिए सहरसा स्थित सूर्या अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यहां बताते चलें कि रायपुरा निवासी जय प्रकाश भगत उर्फ बबलू भगत की पुत्री की शादी नगर परिषद क्षेत्र के रंगिनियां वार्ड नं 15 निवासी मोहन भगत के पुत्र गुरूशरण कुमार से रविवार को होनी थी। बारात रायपुरा बबलू भगत के यहां गया। बताया जा रहा है कि वरमाला होने के समय मिथिलेश कुमार ने सचिन कुमार को गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया जिसे इलाज के लिए सहरसा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। सचिन अभी भी अस्पताल में इलाजरत है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : बारात आए खगड़िया के एक युवक को सराती पक्ष ने मारी गोली