बाइक सवार बदमाशों ने दो चौकीदार के सामने ही लूट की घटना को दिया अंजाम

मवेशी हाट के दिन बदमाश लूट की घटना को बनाते हैं टारगेट, गत रविवार भी पौने दो लाख की हुई थी लूट

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सिमरी बख्तियारपुर-सहरसा मार्ग के हुसैनचक चौक से पहले तीन मुंहानी के समीप दो बाइक पर सवार पांच बदमाशों ने रानीबाग हॉट से भैंस बेचकर घर लौट रहे एक पशुपालक किसान से हथियार के बल पर 01 लाख 05 हजार रुपए की लूट को अंजाम दिया।

पीड़ित किसान बिहरा थाना क्षेत्र के खोनहा वार्ड नंबर निवासी सुरेंद्र साह ने बख्तियारपुर थाना में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। पीड़ित किसान ने बताया कि वह सुबह करीब नौ बजे अपने गांव से एक पिक-अप वाहन पर दो दुधारू भैंस बेचने के लिए रानीबाग मवेशी हॉट आया।

हॉट में दोनों मवेशी एक लाख पांच हजार में बेचकर अपने गांव के ही संतोष यादव व पिकअप चालक बंधू कुमार के साथ पिकअप से गांव लौटने लगा। हमलोग जैसे ही हुसैनचक चौक से पहले तीन मुंहानी के समीप पहुंचा तो पीछे से ओवरटेक कर एक बाइक पर सवार दो व्यक्ति एवं एक बाइक पर सवार तीन व्यक्ति गाड़ी के आगे बाइक लगा गाड़ी रोक दिया।

सभी बदमाश पिकअप के समीप पहुंच हथियार निकाल हमलोगों को सटा दिया और कुर्ता के उपर अंदर वाले पॉकेट से एक लाख पांच हजार रुपए निकाल लिया। पीड़ित ने बताया कि उस वक्त एक बाइक सवार सवार दो चौकीदार सहरसा की ओर जा रहा था उसने देखा तो बाइक रोका लेकिन बदमाशों के पास हथियार देख वो लोग भी कुछ करने की हिम्मत नहीं जुटा पाया।

हालांकि जब बदमाश घटना को अंजाम देकर भागने लगा तो चौकिदार बाइक से उस सब बदमाश का पीछा किया लेकिन बदमाश भागने में सफल रहा। वहीं घटना की सूचना पर बख्तियारपुर थानाध्यक्ष सुबोध कुमार पुलिस बलों के साथ हुसैनचक पहुंच बदमाशों के भागने की दिशा में कार्रवाई किया लेकिन कोई सफलता नहीं मिला।

यहां बताते चलें कि गत रविवार को भी बदमाशों ने उपरोक्त सड़क मार्ग में ही एक मवेशी व्यापारी से हथियार के बल पर पौने दो लाख रुपए की लूट को अंजाम दिया था। जानकार का कहना है कि बदमाश मवेशी हॉट से ही शिकार का रेकी कर लगातार लूट की घटना को अंजाम दे रहा है।

वहीं इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष सुबोध कुमार से पुछे जाने पर बताया कि इस संबंध में पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दिया है। कुछ युवकों को हिरासत में लिया गया है जिससे पुछताछ की जा रही है जल्द मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा।‌

चलते चलते ये भी देखें : एनडीए प्रत्याशी ने घटक दलों के साथ किया कार्यकर्ता बैठक, देखें क्या बोले राजेश वर्मा व पूर्व विधायक…!