जख्मी को अस्पताल में कराया गया भर्ती, सदर थाना क्षेत्र की घटना

सहरसा/भार्गव भारद्वाज : सहरसा सदर थाना क्षेत्र के नया बाजार, वार्ड नंबर 3, साहू टोला निवासी एक पान दुकानदार को दुकान के आगे कोरेक्स पी रहे युवक को मना करना भारी पड़ गया। आक्रोशित युवक ने दुकानदार पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। घायल दुकानदार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है।

पीड़ित साहू टोला निवासी सुरेश प्रसाद साह के पुत्र नीरज कुमार ने बताया कि उनके दुकान पर मोनू और उनके एक अन्य मित्र पहुंचे और उनसे सिगरेट लिए। वे लोग दुकान के सामने कोरेक्स पीने बैठ गए। उन्होंने मना किया। वे लोग गाली गलौज करने लगे। फिर हाथापाई के दौरान चाकू से उनके ऊपर हमला किया। उनके दुकान में लूटपाट भी मचाई गई है।

जख्मी नीरज कुमार बताया कि नया बाजार स्थित डॉक्टर ईशर के क्लीनिक के समीप पान दुकान है और पान दुकान में दुकानदारी कर रहा था उसी दरमियान मोनू कुमार दुकान पर आया और सिगरेट लेने के बाद वहीं कोरेक्स पीने लगा। जिसका विरोध किया गया तो मोनू कुमार ने चाकू से जानलेवा हमला किया आरोपी मोनू कुमार द्वारा चाकू से नीरज कुमार के शरीर पर चार जगह चाकू से हमला किया गया जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया।जख्मी के परिजनों ने आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया है ।

चलते चलते ये भी पढ़ें : दुकान बंद कर घर लौट रहे दुकानदार को चाकू मार नगदी सहित बाइक लूटा