प्रखंड परिसर में शराब के नशे में हंगामा करते पुलिस ने किया गिरफ्तार

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड क्षेत्र में चल रहे पैक्स चुनाव प्रक्रिया के क्रम में रविवार को पैक्स चुनाव के प्रत्याशियों को चुनाव चिह्न आवंटित किया गया।

इसी क्रम में प्रखंड कार्यालय परिसर में एक व्यक्ति को नशे की हालत में हंगामा करना महंगा पड़ा। पैक्स चुनाव मे अध्यक्ष पद के प्रत्याशी को रविवार को शराब के नशे में हुड़दंग करते बख़्तियारपुर पुलिस ने धड़ दबोचा।

ये भी पढ़ें : मुखिया पति सह पैक्स अध्यक्ष ने पुरानी रंजिश में अधेड़ को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

प्राप्त जानकारी के अनुसार खजूरी पंचायत से अध्यक्ष पद के प्रत्याशी संजय मिश्रा को रविवार को ब्लॉक परिसर में शराब के नशे में हंगामा कर रहे थे आसपास के लोग हंगामा शांत करने में लगे थे इसी बीच किसी ने इस हंगामा की सूचना बख़्तियारपुर पुलिस को दिया।

बख्तियारपुर पुलिस हंगामा को शांत करते हुए संजय मिश्रा को हिरासत में ले लिया। प्रथम दृष्टया शराब पीने भनक लगते ही पुलिस ने ब्रेथ एनलाइजर का सहारा लिया और शराब पुष्टि होने पर गिरफ्तार किया गया।

ये भी पढ़ें : नागरिकता संशोधन विधेयक पर मोदी सरकार ने की पूरी तैयारी, जानें कैसे राज्यसभा में पड़ेगी भारी – https://www.livehindustan.com/national/story-citizenship-amendment-bill-2019-govt-to-table-citizenship-amendment-bill-in-lok-sabha-on-monday-2888819.html

इस संबंध में बख़्तियारपुर थनाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति संजय मिश्रा शराब के नशे में हंगामा कर रहे थे सूचना पर उसको हिरासत में लिया गया। जांच के क्रम में 151 प्वाइंट अल्कोहल की पुष्टि हो गई। शराबी को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

चलते -चलते ये भी देखें : LAARE…..!