मुखिया सहित आधा दर्जन लोगों को बनाया गया नामजद आरोपी,बरामद गोली भेजी जायेगी जांच में

कला भवन ठीकेदारी व पंचायत चुनाव को लेकर चल रहा था अापसी द्वंद

पुलिस जख्मी का फर्दब्यान ले मामले की छानबीन में जुट

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

सलखुआ थाना क्षेत्र तटबंध के अंदर स्थित चिड़ैया ओपी क्षेत्र के अलानी गांव में बुधवार देर रात दरवाजे पर सो रहे एक अधेड़ व्यक्ति को हथियार बंद हमलावरों ने गोली मार दी। गोली मार सभी लोग फरार हो गया। गोली अधेड़ के पीठ की ओर लगी है।

घटना के बाद परिजनों के द्वारा जख्मी को इलाज के लिए सलखुआ पीएचसी में भर्ती कराया गया जहां से डाक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए सहरसा रेफर कर दिया है। सहरसा सदर अस्पताल में जख्मी का इलाज कराया जा रहा है।


चिड़ैया ओपीध्यक्ष राजीव लाल पंडित अस्पताल पहुंच जख्मी का फर्दब्यान ले मामले की छानबीन में जुट गया है।


धटना के संबंध में जख्मी अलानी निवासी बूलक निषाद ने बताया कि बुधवार रात अपने घर में सोया था आधी रात को लघुशंका उपरांत दरवाजे पर रखे बेंच पर ही लेट गया इसी बीच अचानक पीठ में गोली मार दी गई। गोली लगते ही गिर गया तब तक परिजन दौड़ कर आ गये तभी दरवाजे पर जल रहे बल्ब की रौशनी में ललीकांत निषाद, शशीकांत निषाद,ऋषिकांत निषाद,जयकांत निषाद एवं देवनंदन निषाद को भागते देखा। 

जख्मी बूलक निषाद

जख्मी ने बताया कि तीन चार वर्ष पूर्व जिला परिषद की ओर से एक कला भवन ठीकेदारी व पंचायत चुनाव को लेकर उपरोक्त लोगों से आपसी मतभेद व द्वंद्व चल रहा था मुखिया संजू निषाद के द्वारा जान मारवा देने की धमकी भी दी गई थी। 
इसी सब मसले को लेकर बुधवार की रात सोची समझी रणनीति के तहत घटना को अंजाम दिया गया है। 


वही घटना के संबंध में ओपीध्यक्ष राजीव लाल पंडित ने बताया कि मामला पुरानी रंजिश को लेकर प्रतिक हो रहा है बरामद गोली के अग्रभाग को जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेजा जाएगा। तत्काल पुलिस फर्दब्यान के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी शुरू कर दिया है। 


हालांकि मुखिया व पैक्स अध्यक्ष की ओर से मामले पर राय लेने हेतू सम्पर्क करने की कोशिश की गई लेकिन सम्पर्क नहीं हो पाया।