पंचायत में आरोपी युवक के नही आने के बाद ग्रामीणों ने पकड़ किया पुलिस के हवाले

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल अंतर्गत बख्तियारपुर थाना अंतर्गत मधुबन गांव में मायके में रह रही अकेली एक विवाहिता महिला के साथ एक युवक ने मौके का फायदा उठा दुष्कर्म का प्रयास किया।

आरोपी युवक

हालांकि महिला द्वारा हो हल्ला करने पर ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया लेकिन पंचायत होने तक उसे छोड़ दिया लेकिन पंचायत में नहीं आने के उपरांत ग्रामीणों ने उसे पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें : सब्जी खरीदने गई नाबालिग के साथ चाकू की नोक पर दुष्कर्म,आरोपी गिरफ्तार

इस संबंध में पीड़ित महिला ने पुलिस को लिखित आवेदन देकर मामला दर्ज करवाई है पीड़िता ने दिए आवेदन में आरोप लगाई है कि विगत तीन – चार माह से अपने मायके मधुबन गांव में अकेले रह रही हूं चुंकि माता पिता इलाज के लिए बाहर गए हुए हैं।

सांकेतिक फोटो

इसी बात का फायदा उठाते हुए गांव के ही मुकेश शर्मा बीते 17 जून को तीन बजे सुबह के करीब घर में घुसकर मेरे साथ इज्जत लूटने के लिए मुझे दबोच लिया और शरीर के कपड़ा को उठा दुष्कर्म का प्रयास करने लगा।

ये भी पढ़ें : दुष्कर्म का वीडियो बना सालों तक दो सगी बहनों से यौन शौषण करने वाला बाबा गिरफ्तार

महिला द्वारा हो हल्ला करने के उपरांत आसपास के ग्रामीण पहुंच उक्त युवक को पकड़ लिया। सुबह ग्रामीणों ने कहा कि गांव में धार्मिक कार्यक्रम है अभी एक दिन बाद इस मामले को लेकर पंचायत बुलाई जाएगी और पंचायत में ही फैसला किया जाएगा और उस युवक को छोड़ दिया गया।

अगले दिन 19 जून को पंचायत बुलाई गई लेकिन सभी लोग पंचायत में आए लेकिन आरोपी युवक पंचायत में नहीं पहुंचा ग्रामीणों ने उस युवक मुकेश शर्मा की खोजबीन करने के उपरांत उसे डाक-बंगला चौक से पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

ये भी पढ़ें : महिला के साथ दुष्कर्म का असफल प्रयास, मामला दर्ज

इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि महिला द्वारा लिखित शिकायत व ग्रामीणों द्वारा पकड़ सौंपे गए युवक के संबंध में मामले की छानबीन की जा रही है। पुलिस लिखित आवेदन पर मामला दर्ज कर लिया है।