हटिया से सब्जी खरीद घर लौटने के क्रम में चाकू की नोक पर दिया घटना को अंजाम


सहरसा से सहयोगी संवाददाता की रिपोर्ट :-


सहरसा में एक हवस के दरिंदे ने हटिया से सब्जी खरीद देर शाम घर लौट रही एक 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। 

पीड़िता के परिजनों ने थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है । 


घटना सहरसा जिले के महिषी थाना क्षेत्र के विजवार गांव की है। घटना के संबंध में बताया जाता है की महिषी थाना क्षेत्र के विजवार गांव की रहने वाली (काल्पनिक नाम) कुन्ती देवी की 16 वर्षीय पुत्री (काल्पनिक नाम ) सपना कुमारी बीते 6 जुलाई शुक्रवार को घर से सब्जी खरीदने बघवा गांव में लगने वाले हटिया गई हुई थी। देर शाम वो सब्जी खरीदकर वापस घर लौट रही थी इसी दौरान रास्ते में उसी गांव का रहने वाला दुर्गेश रॉय नामक बहशी ने लड़की को जबरन पकड़कर एक घर में ले गया और चाकू के नोक पर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। 

पीड़िता ने बताया की आरोपी उसकी तस्वीर को मोबाईल से वायरल करने की धमकी दे रहा था। जिसके बाद पीड़िता किसी तरह वहां से भाग कर अपने घर आई और परिजनों को आपबीती सुनाई। पीड़िता के परिजनों ने महिषी थाना में मामला दर्ज कराया।  जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए आरोपी दुर्गेश रॉय को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस फ़िलहाल पीड़िता को मेडिकल जाँच के लिए सहरसा सदर अस्पताल भेजकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है।