मृतक संजन कुमार मधेपुरा जिले के सिंघेश्वर मजरहट गांव का है रहने वाला

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। शनिवार को ट्रैक्टर और बाइक की भीषण टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। घटना बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र के धनछोहा गांव के समीप की है।

शव के पास विलाप करते परिजन

मृतक युवक की पहचान संजन कुमार के रूप में की गई है जो मधेपुरा जिले के सिंघेश्वर प्रखंड अंतर्गत मजरहट गांव का रहने वाला है। बताया जाता है कि मृतक बाइक सवार बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र के लक्ष्मीनिया गांव में अपने किसी रिश्तेदार के यहां एक शादी समारोह में शरीक होने आया हुआ था।

मामले की छानबीन करती पुलिस

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि युवक संजन कुमार बाइक से समान खरीददारी के लिए बाजार गया हुआ था इसी दौरान धनछोहा गांव के समीप विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने जबरदस्त टक्कर मार दी जिसके बाद पुलिस व स्थानीय लोगों द्वारा उसे सदर अस्पताल लाया जा रहा था इसी दौरान रास्ते मे ही उसकी मौत हो गई।

शव के पास लोगों की भीड़

वहीं घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार बताया जा रहा है। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज छानबीन में जुट गई है। मौत की खबर मिलते ही परिजनों में शौक की लहर दौड़ पड़ी।

ये भी पढ़ें : रफ़्तार का कहर बदस्तूर जारी, यात्री बस की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत