• सहरसा जिले के बिहरा थाना क्षेत्र की घटना, इलाज के क्रम में गंभीर रूप से जख्मी बाइक सवार युवक की हुई मौत

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा जिले में तेज रफ्तार का कहर रूकने का नाम नहीं ले रहा है। तेज रफ्तार पर ब्रेक लगाने में जिला प्रशासन पुरी तरह विफल हो गया। घटना दर घटना घटित हो रही है और पुलिस शव को पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप एक एफआईआर दर्ज कर अगले होने वाले घटना का इंतजार करने में लग जाती है।

ये भी पढ़ें : रफ़्तार का कहर : एक की मौत दो बच्चे सहित चार घायल

ताज़ा घटना जिले के बिहरा थाना क्षेत्र के बिहरा बाजार से सामने आई है एक तेज रफ्तार अनियंत्रित मार्क पोलो यात्री बस ने एक बाइक सवार युवक को ठोकर मार दी। जिसका इलाज के क्रम में मौत हो गई। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की छानबीन शुरू कर दिया।

देखें वीडियो : नहीं थम रहा रफ्तार का कहर….!

मृतक बाइक सवार युवक का नाम दीपक कुमार है जो सुपौल जिले का रहने वाला बताया जाता है। घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि युवक सहरसा में अपने सम्बन्धी से मिलकर अपने घर सुपौल लौट रहा था इसी दौरान बिहरा थान क्षेत्र के बिहरा बाजार के समीप विपरीत दिशा से आ रही बस ने टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

आनन फानन में स्थानिय लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई। घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बस को जब्त करते हुए मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर अग्रतर कार्रवाई शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ें : रफ़्तार का कहर बदस्तूर जारी,यात्री बस ने बच्ची को रौंदा विरोध में एनएच जाम