सिमरी बख्तियारपुर के भटौनी का है रहने वाला मृतक,सोनवर्षा कचहरी के परमिनियां में हुई दुर्धटना

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

सिमरी बख्तियारपुर-सहरसा पथ के परमिनिया गांव के समीप सोमवार देर शाम ओटो पलटने से एक युवक मो अशगर(32) गंभीर रूप से घायल को गया। घायल युवक का ईलाज के क्रम में सदर अस्पताल सहरसा में मौत हो गई। मृतक युवक सिमरी बख्तियारपुर के भटौनी गांव का रहने वाला था।

मृतक का शव गांव पहुंचते ही उसके परिजनों सहित पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है। लाश के घर पहुचते ही पूरा गांव गनमीन हो गया।

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि सोमवार को मो असगर अपने गांव के ही कुछ लोगो के साथ सहरसा जा रहा था।सिमरी बख़्तियारपुर-सहरसा मार्ग के परमिनिया गांव के पास अचानक टेम्पू पलट गया जिससे मो असगर गंभीर रूप से जख्मी हो गया था इलाज के क्रम उसकी मौत हो गई।पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम कर परिजन को सौप दिया।

मृतक अशगर को चार बेटी है। सबसे बड़ी बेटी यास्मीन, जास्मिन, साबरा एवं मुश्कान है।पत्नी मुन्नी खातून का एवं उनके बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है। परिजन के मुताबिक सहरसा से जनहित पकड़ने सहरसा जा रहा था। रास्ते मे इस तरह का हादसा हो गया इनके साथ जा रहा इनके साथ ही चार और घायल हो गया। घायल मो सफदर, मो सब्बीर, मो सज्जाद घायल हो गया, जिनका निजी क्लिनिक में इलाज किया जा रहा है।

वही भटौनी पंचायत के मुखिया पुरुषोत्तम टंडन ने मृतक के घर पहुंच तत्काल कबीर अंतेष्टि योजना के तहत 3 हजार रुपये का सहायत दिया। मुखिया ने कहा कि सरकार के नियमानुसार और जो भी मदद होगा किया जाएगा।