आंध्र प्रदेश के तटीय गांव “मल्लम” व “राजुपालम” में खुला कोविड केयर सेंटर

आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी से मनोहर दादाला की विशेष रिपोर्ट : देश के जानें माने मशह कवि डॉ कुमार विश्वास के द्वारा चलाए जा रहे राष्ट्रव्यापी गांव बचाओ अभियान देश के उत्तर प्रदेश, बिहार, राजस्थान, छत्तीसगढ़, उत्तराखंड के बाद दक्षिव भारत भी पहुंच गया है।

इस क्रम में आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले के “मल्लम” व “कुंडवरम” गांव में समाजसेवी सह शिक्षक दादाला मनोहर की अगुवाई में कोविड केयर सेंटर डॉ कुमार विश्वास के पहल से खोला गया है। मनोहर ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रतिदिन इस सेंटर में कोरोना से संबंधित लोग पहुंच लाभ प्राप्त कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : पश्चिम बंगाल में रिजल्ट बाद हुई हिंसा के विरोध में बीजेपी नेताओं ने दिया धरना

उन्होंने बताया कि मल्लम, कुंडवरम व राजुपालम गांव के सैकड़ों लोगों के बीच कोविड परामर्श के साथ कोरोना कीट का मुफ़्त में वितरित किया गया है। मनोहर दादाला ने बताया कि कोरोना केयर सेंटर में जहां डॉक्टरों की टीम, कोविड केयर किट, जीवन रक्षक दवाएं और ऑक्सीमीटर, थर्मामीटर जैसे जरूरी उपकरण मौजूद हैं वहीं ग्रामीणों को ऑनलाइन चिकित्सा परामर्श देने के लिए भी संसाधन उपलब्ध कराया गया है।

समाजसेवी मनोहर ने बताया कि डॉ कुमार विश्वास का यह पहल बहुत ही नेक पहल है। आज हर किसी के जुबान पर कुमार विश्वास छाए हुआ है। वो इस कार्य के लिए धन्यवाद के पात्र हैं कि सुदूर ग्रामीण क्षेत्रों में अपनी सेवा पहुंचा रहे हैं। इस मौके पर वीरेंद्र कुमार, येदु सुब्रमण्यम, दडाला सत्तीबाबू सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

YOU MAY ALSO LIKE : In Patiala district, 63 medical teams have a big job — keeping pregnant women with Covid safe