हथियार के बल पर सादे स्टांप पेपर पर लगवाया अंगुठा, जख्मी अस्पताल में भर्ती

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा)‌ बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के कुमेदान टोला में सोमवार की शाम पुरानी रंजिश को लेकर मध्य विद्यालय कुमेदान टोला के प्रधानाध्यापक अनिल कुमार के साथ कुमेदान टोला के ही संतोष यादव द्वारा हथियार के बल पर मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। वहीं हथियार के बल एक सादे स्टांप पेपर पर अंगुठे का निशान ले लिया।

वहीं जख्मी प्रधानाध्यापक को इलाज हेतु सिमरी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज हेतु सदर अस्पताल सहरसा रेफर कर दिया।वहीं अस्पताल में इलाज के दौरान जख्मी प्रधानाध्यापक अनिल कुमार ने बताया कि वह मध्य विद्यालय कुमेदान टोला में प्रधानाध्यापक के रूप में कार्यरत है। सहरसा से प्रत्येक दिन विद्यालय आते जाते हैं।

ये भी पढ़ें : मदरसा में घुस नामजदों ने एचएम सहित शिक्षकों के साथ किया मारपीट

सोमवार को विद्यालय के पठन-पाठन समाप्त होने के उपरांत वह अपनी मोटरसाइकिल से अपने घर सहरसा के लिए निकल रहा था तभी विद्यालय से कुछ ही दूरी पर स्थित आदर्श चौक पर पूर्व से घात लगाए गांव के ही संतोष यादव अपने चार अन्य साथियों के साथ हरवे हथियार से लैस होकर उसका रास्ता रोक दिया और मोटरसाइकिल का चाभी खींच लिया और हथियार का भय दिखाते हुए खींचकर बगल के बगीचे में ले गया। जहां उसने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर लाठी डंडे से प्रहार कर अधमरा कर दिया और एक सादे स्टांप पेपर पर अंगूठे का निशान भी ले लिया।

ये भी पढ़ें : सहरसा : रिटायर्ड एचएम के घर हथियार बंद बदमाशों ने धावा बोल गोलीमार की लूटपाट

मारपीट के दौरान ने उसके पास से 10 हजार रुपए नगदी, मोबाइल और गले से सोने का चैन छीन लिया । इस संदर्भ में थाना अध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि आवेदन प्राप्त होने पर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। चलते चलते सुनें जख्मी एचएम ने क्या कहा….!