तेज रफ्तार बोलेरो ने बुजुर्ग को ठोकर मार कर दिया था जख्मी
  • मौके का फायदा उठा अस्पताल परिसर में गाड़ी लेकर फरार हो गया था चालक

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) नगर परिषद क्षेत्र के मुख्य बाजार में बीते 15 मई को बोलेरो चालक द्वारा वार्ड संख्या पंद्रह कानू टोला निवासी रामप्रवेश भगत को ठोकर मार गंभीर रूप से जख्मी कर बोलेरो लेकर चालक मौके का फायदा उठा फरार हो गया जो अब तक पुलिस गिरफ्त से बाहर है। हालांकि बोलेरो व चालक की पहचान हो गई है।

बताते चले कि बीते पंद्रह मई को कानू टोला निवासी रामप्रवेश भगत अपने घर से बाजार जा रहे थे। तभी बाजार स्थित नंदन मेडिकल स्टोर के समीप स्टेशन की ओर से लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए आ रहे तेज रफ्तार बोलेरो चालक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। वही घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने बोलेरो सहित चालक को पकड़ कर जख्मी रामप्रवेश भगत को इलाज के लिए सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ये भी पढ़ें : श्राद्ध कर्म से वापस ट्रेन पकड़ने स्टेशन जा रही महिला का सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

जहां उसकी स्थिति चिंताजनक को देखते हुए चिकित्सको ने बेहतर इलाज के सहरसा रैफर कर दिया। इस दौरान मौके का फायदा उठा कर अस्पताल परिसर से बोलेरो गाड़ी जिसका रजिस्ट्रेशन नम्बर पीबी 04 पी 5466 को लेकर चालक फरार हो गया। वही जख्मी का इलाज सहरसा के एक निजी क्लिनिक में चल रहा है।जहां वह जिंदगी और मौत से जूझ रहा है।

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर : मैट्रिक की परीक्षा देने जा रहे दो छात्रों की सड़क दुघर्टना में दर्दनाक मौत

इस घटना को लेकर जख्मी के पुत्र धीरज कुमार भगत के द्वारा दिये गए आवेदन पर थाना में वाहन मालिक और चालक के विरुद्ध प्रथमिकी दर्ज की गई थी। इस संदर्भ में पूछे जाने पर बख्तियारपुर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष ज्वाला प्रसाद ने बताया कि दुर्घटना में शामिल वाहन और चालक की पहचान हो चुकी है। जल्द ही वाहन को बरामद करते हुए चालक को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

चलते चलते ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर में तेज रफ्तार बोलेरो ने बुजुर्ग को रौंदा,अस्पताल में भर्ती