सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) सिमरी बख्तियारपुर नगर परिषद अंतर्गत विभिन्न गली मोहल्लों में हल्की बारिश में ही सड़कों का लबालब हो जाना नपवासियो की नियति बन गई है। हल्की बारिश के बाद सड़क पर चलना दूभर हो जाता है। वही नगर परिषद जलजमाव वाले स्थल पर मशीन से जलनिकासी कर अपने कार्य की इतिश्री समझ लेती है। कुछ दिनों में मानसून आने वाला है लेकिन अब भी नप के उदासीनता की वजह से ना ही जलजमाव वाले स्थलों पर जलनिकासी का कुछ इंतजाम किया जा रहा है और ना ही कच्चे नाले ही बन रहे है।

हालांकि नपवासियो की शिकायत पर अब निवर्तमान वार्ड पार्षद ही अपने तरफ से जलजमाव वाले स्थल पर राबिस गिरा रहे है। ताकि जलजमाव से बचा जा सके। जानकारी मुताबिक सिमरी बख्तियारपुर नगर परिषद के वार्ड संख्या 10 के निवर्तमान वार्ड पार्षद सुलेखा देवी द्वारा अपने वार्ड अंतर्गत विभिन्न जगहों पर जलजमाव के गड्ढों में राबिस गिराया गया। ताकि आने वाले मानसून में जलजमाव से बचा जा सके।

निवर्तमान वार्ड पार्षद प्रतिनिधि गणेश मिस्त्री ने बताया कि पुरानी स्टेट बैंक गली सहित तीन जगहों पर बच्चो और आम लोगो का आना – जाना लगा रहता है। जलजमाव की वजह से वार्डवासी परेशान थे।नप कार्यालय को मेरे द्वारा इसकी सूचना दी गई।लेकिन कार्यपालक पदाधिकारी द्वारा किसी तरह का संज्ञान नही लिए जाने के कारण आखिरकार मैने खुद से तीन जगहों पर राबिस गिरवाया। ताकि आमजनों को दिक्कत ना हो।