मृतक युवक की 13 दिन पहले हुई थी शादी, दुसरा सवार भी अस्पताल में लड़ रहा है जिंदगी की जंग
  • सहरसा जिले के सुगमा-बनमा सड़क मार्ग के हसनपुर टोला के समीप की घटना

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के सौनवर्षाराज से सुगमा चौक के रास्ते बनमा-ईटहरी प्रखंड जाने वाले सड़क मार्ग के हसनपुर टोला के समीप रविवार दोपहर बाद दो विपरीत दिशा से आ रही बाइक का आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई जिसमें दोनों बाइक बुरी तरह जख्मीं हो गया।

दोनों जख्मियों को इलाज के लिए पहले सोनवर्षा राज लाया गया जहां से डाक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए सहरसा रेफर कर दिया। इलाज के दौरान एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई है वहीं दूसरा सवार अस्पताल में जिंदगी की जंग मौत से लड़ रहा है।

ये भी पढ़ें : सड़क दुघर्टना : ट्रैक्टर की चपेट में आने से अधेड़ की दर्दनाक मौत

दोनों बाइक सवार की पहचान हो गई है। जिसमें एक स्थानीय थाना क्षेत्र के सहुरिया पंचायत अंतर्गत परसाहा गांव निवासी हीरा साह के 20 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार एवं दूसरे बाईक चालक का पहचान रसलपुर पंचायत के रसलपुर वार्ड नंबर 9 निवासी शुभकरण राम के पुत्र अरविंद कुमार के रूप में हुआ है।

सड़क दुघर्टना

वही इलाज के दौरान दुसरा बाईक चालक रसलपुर गांव निवासी अरविंद कुमार की मौत इलाज के दौरान हो गया। इधर ओपी में मृतक के पिता शुभकरण राम ने लिखित आवेदन देकर बाईक चालक पर आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करवाई है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : सड़क किनारे खड़ी कार में अचानक लगी आग, जान बचाकर भागे सवार

इस संबंध में ओपी अध्यक्ष कमलेश कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के पिता के लिखित आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करवाते हुए शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजनों को सौपा गया है। इधर बाईक को जप्त कर लिया गया है।

advt.

वही बाईक अरविंद कुमार की मौत की खबर सुनते ही गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया। तीन बहनों में अकेले अरविंद जिसकी शादी 13 दिन पहले हुआ है। स्वजनों की माने तो शव का अंतिम संस्कार किया जा रहा है। पुत्र अरविंद कुमार के मौत के बाद मां रेखा देवी के साथ तीनों बहनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया।

चलते चलते ये भी पढ़ें : Ramdev again: Claims 10k doctors died despite vaccine, says he’s doctor of ‘divinity & dignity’