इलाज के दौरान महिला की हुई मौत, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर पुलिस सर्किल क्षेत्र के बनमा-ईटहरी ओपी क्षेत्र के पहलाम गांव वार्ड नं 13 में मॉर्निग वॉक के लिए निकली एक 75 वर्षीय महिला को कुछ लोगों द्वारा सिर्फ इसलिए पीट-पीटकर कर अधमरा कर दिया कि उसने बेजुबान बकरी को पीटने से मना किया। जख्मी महिला की मौत इलाज के दौरान हो गई।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार पहलाम वार्ड नं 13 में उपेंद्र ठाकुर की 75 वर्षीय पत्नी सुभद्रा देवी सुबह-सुबह टहलने के लिए घर से निकली थी। घर से दो सौ मीटर दूर जाने पर देखी की गांव के ही प्रिंस कुमार नामक व्यक्ति बेजुबान बकरी को पीट रहा है। वृद्धा ने प्रिंस को बेजुबान बकरी को पीटने से मना की।
इसी बात को लेकर प्रिंस कुमार अन्य लोगों के साथ मिलकर वृद्धा के साथ गाली-गलौज शुरू कर दिया और देखते ही देखते उसके साथ मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर आसपास के लोगों ने जख्मी सुभद्रा देवी को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया।

ये भी पढ़ें : सहरसा : बनमा इटहरी में महिला का फांसी के फंदे से लटका मिला शव

अनुमंडलीय अस्पताल में डॉक्टरों ने महिला की स्थिति गंभीर होते देख बेहतर इलाज के लिए सहरसा रेफर कर दिया। वहां से बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया गया जहां पहुंचते ही महिला की मौत हो गई। डीएमसीएच में मौत उपरांत शव का पोस्टमार्टम किया गया। वहां से मृतिका के शव वापस गांव लाया गया। वहीं देर शाम शव आने के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।

मृत्तिका सुभद्रा देवी, फाइल फोटो

ये भी पढ़ें : एसएच 95 कोपरिया भगता कुआं से रामधारी चौक बनमा तक जल्द शुरू होगा निर्माण कार्य : एमपी

वहीं मौत की जानकारी मिलने पर सर्किल पुलिस इंस्पेक्टर श्रीराम सिंह बनमा इटहरी ओपीध्यक्ष ज्योतिष कुमार के साथ घटनास्थल का जायजा लेते हुए मामले की छानबीन शुरू कर दिया। सर्किल इंस्पेक्टर श्रीराम सिंह से पुछे जाने पर बताया कि ग्रामीण व परिजनों द्वारा बकरी विवाद को लेकर ही मारपीट की बात सामने आ रही है। पुलिस पुरे मामले की छानबीन कर रही है। जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।