एसडीपीओ ने प्रेस वार्ता आयोजित कर गिरफ्तारी के संबंध में जानकारी किया साझा

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर पुलिस सर्किल क्षेत्र के सोनवर्षा राज, बनमा-ईटहरी एवं कनरिया ओपी पुलिस ने विभिन्न अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी कर बदमाश को हथियार व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है वहीं एक बुल्लेट बाइक भी जब्त किया गया है। बख्तियारपुर थाना में गुरुवार को एसडीपीओ मुकेश कुमार ठाकुर ने प्रेस वार्ता आयोजित कर गिरफ्तारी के संबंध में जानकारी साझा किया है।

सोनवर्षा राज : एसडीपीओ मुकेश कुमार ठाकुर ने बताया कि थाना क्षेत्र के अमृता बुधायगढ़ वार्ड नं एक में बुधवार देर रात दो पक्षों में वापसी विवाद को लेकर एक पक्ष के द्वारा गोली फायर किया गया। इस दौरान मामले की सूचना पुलिस को दी गई। थाना पुलिस ने घटनास्थल से एक व्यक्ति हिरासत में लिया। उसकी पहचान पतरघट थाना क्षेत्र के उंटी नवटोलिया निवासी जंग बहादुर के पुत्र पप्पु यादव के रूप में की गई। उसके पास से एक देसी पिस्टल, दो मैगज़ीन व 08 जिंदा कारतूस बरामद किया गया। जिसे न्यायिक हिरासत में न्यायालय भेज दिया गया।

बनमा ईटहरी थाना : थाना क्षेत्र के रसलपुर गांव में दो पक्षों के बीच जमीन विवाद को लेकर झड़प हो रही थी इस दौरान पुलिस को घटना की जानकारी मिली तो थाना में पदस्थापित पीएसआई आभा कुमार पुलिस बलों के साथ घटनास्थल रसलपुर पहुंच एक व्यक्ति को हिरासत में लिया जिसका नाम पंकज यादव था कि जब तलाशी ली गई तो उसके पास से एक देसी कट्टा व दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया वहीं उसके दरवाजे पर झोला में टंगा पांच खाली खोखा बरामद किया गया। एसडीपीओ मुकेश कुमार ठाकुर ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश से आवश्यक पुछताछ उपरांत न्यायिक हिरासत में न्यायालय भेज दिया गया है।

कनरिया ओपी : कनरिया ओपी प्रभारी अमर ज्योति को गुप्त सूचना मिली कि एक बदमाश की गतिविधि ओपी क्षेत्र में देखी जा रही है। प्राप्त सूचना का सत्यापन उपरांत गश्ती पदाधिकारी को सुचित कर वाहन चेकिंग अभियान शुरू किया गया। ओपी क्षेत्र के कोशी बांध शर्मा चौक के समीप वाहन चेकिंग के दौरान एक बुल्लेट संख्या बीआर 19 टी 8536 पर सवार एक व्यक्ति को रोका गया तो पहले वह भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस बलों द्वारा पकड़ उसकी तलाशी ली गई तो उसके बाद से एक देसी कट्टा व एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया। जब उसकी पहचान की गई तो उसका नाम ललन यादव, घर गलफरिया, थाना बलवाहाट के रूप में की गई। एसडीपीओ मुकेश कुमार ठाकुर ने बताया कि आवश्यक पुछताछ उपरांत न्यायिक हिरासत में न्यायालय भेज दिया गया।‌

चलते चलते ये भी देखें :