इस बार अपने ही कर्मी के साथ फोन पर कर रहे दुर्व्यवहार, संघ ने जताया विरोध
  • बनमा-ईटहरी अंचल में पदस्थापन के बाद से ही विवादों से है सीओ का चोली दामन का साथ

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के बनमा-ईटहरी अंचल के अंचलाधिकारी अक्षयवट तिवारी एक और नए विवाद के लिए चर्चा में आ गए हैं। मुखिया पति द्वारा पिटाई प्रकरण का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ सीओ साहब अपने ही कर्मी से दुर्व्यवहार करते ऑडियो में रिकार्ड हो गए हैं।

अंचल कार्यालय बनमा-ईटहरी

अपने पदस्थापन के बाद से ही चर्चा में रह रहे सीओ साहब इस बार अपने ही राजस्व कर्मचारी अनिल दास के साथ फोन पर दुर्व्यवहार करते एक ऑडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। बातचीत का यह ऑडियो 9 सितंबर का बताया जा रहा है। वायरल ऑडियो ब्रजेश की बात के पास भी है। ऑडियो में साफ सुना जा सकता है कि सीओ साहब कर्मचारी को गाली का वह शब्द इस्तेमाल कर रहे हैं जिसे हम लिख या फिर सुना नहीं सकते हैं। (हालांकि वायरल ऑडियो की पुष्टि ब्रजेश की बात नहीं करता है)

वहीं सीओ साहब इस मामले को तुल पकड़ने से पहले कर्मचारी से स्पष्टीकरण पुछ यह साबित कर दिया है कि हम ऑफिसर है वह कर्मचारी हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुरे मामले पर बिहार राज्य अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के जिला मंत्री शरद कुमार ने आपत्ति जताते हुए जिलाधिकारी से कार्रवाई की मांग कर डाली है।

सीओ अक्षयवट तिवारी (फाइल फोटो)

वहीं सीओ अक्षयवट तिवारी पुरे मामले पर कहा कि जब काम निपटाने के लिए कहा गया तो उल्टे उन पर आरोप लगाया जा रहा है। जबकि ऑफिस आ कर लंबित कार्य निपटाने के लिए कहा गया था। अब सीओ साहब को कौन बताए कि कर्मी से काम लेने के लिए गाली-गलौज करना संवैधानिक नहीं है। अगर वह लापरवाह है काम नहीं करते है तो कई कानुनी प्रावधान है जिनसे उन पर कार्रवाई की जा सकती है।

सीओ साहब का विवादों से चोली दामन का साथ : यह कोई पहली घटना की वजह से अंचलाधिकारी अक्षयवट तिवारी मीडिया की सुर्खियां नहीं बटौरी है। ईटहरी पंचायत के मुखिया पति जिम्मी यादव द्वारा ऑफिस जाने के दौरान रास्ते में अपने सहयोगियों के साथ पिटाई कर देने का मामला का अभी एक माह भी नहीं हुआ। हाई वोल्टेज ड्रामा के बीच मुखिया पति सहित पांच लोग अभी सलाखों के पीछे है।

राजस्व कर्मचारी अनिल दास(फाइल फोटो)

इससे पहले महारस पंचायत के पंचायत सरकार भवन जमीन विवाद प्रकरण जिसमें ग्रामीणों ने सीओ साहब को ऑफिस में बंद कर जमकर हंगामा मचाते हुए प्रदर्शन किया। वहीं जाप ने भष्ट्राचार का आरोप लगा पुतला फुंका था, जाति प्रमाण पत्र नहीं बनाने का मामला, बाढ़ राहत, दाखिल खारिज आदि कई ऐसे मामले हैं जिनमें इन पर जनता व जनप्रतिनिधियों के साथ टकराव की खबर आम बात हो गई है। अब देखने वाली बात होगी कि आगे ऑडियो प्रकरण में होता है क्या ? तब तक के लिए बनें रहें ब्रजेश की बात के साथ….!

ये भी पढ़ें : सीओ पिटाई प्रकरण : मुखिया पति जिम्मी यादव का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल