सलखुआ थाना क्षेत्र के गोरियारी गांव का मामला, ग्रामीणों में रोष, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के सलखुआ थाना क्षेत्र के गोरियारी गांव में दो पक्षों में मोबाइल चोरी मामले को लेकर हुई मारपीट की घटना में एक पक्ष के गंभीर रूप से जख्मी युवक की मौत ईलाज के दौरान सहरसा स्थित एक निजी अस्पताल में हो गई है। घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। ग्रामीणों में घटना के बाद आक्रोश बना हुआ है।

वहीं मौत के बाद मृतक युवक छोटे लाल शर्मा का 17 वर्षीय पुत्र वीरबल कुमार का शव एम्बुलेंस से गांव लाया गया विधायक जफर आलम गांव पहुंच मृतक के परिजनों से मिलकर मामले की जानकारी लेते हुए इस मामले में उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया है। मृतक के परिजनों ने गांव के ही आशीष यादव, नीतीश यादव, सागर यादव, दीपक यादव सहित अन्य लोगों पर लाठी डंडों से लैस होकर बेरहमी से पिटाई करने का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : बेखौफ बदमाशों ने रिटायर्ड फौजी को गोली मार बाइक की लूट, इलाज के दौरान मौत

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार शाम में गोरियारी गांव में उमेश शर्मा के पुत्र राकेश कुमार के दुकान से एक मोबाइल चोरी हो गया था। देर शाम चोरी का मोबाइल रामशरण पौद्दार के पुत्र सुमित कुमार के पास से बरामद हुआ। राकेश सहित अन्य ने चोरी के आरोपी सुमित को पकड़ लिया जिस बात की जानकारी दुसरे पक्ष के कुछ लोगों को लगी तो कह सुन कर सुमित को छुड़ा लिया।

वहीं इसी चोरी के मामले को लेकर पंचायत बैठाने की बात चल रही थी कि इसी बीत को लेकर दुसरे पक्ष के कुछ लोग लाठी डंडे से लेकर शर्मा टोला पहुंच कुछ लोगों की पिटाई करनी शुरू कर दिया। टोले के कई लोगों का आरोप है इधर उधर जो लोग मिले सब की पिटारी बेरहमी के साथ तोड़फोड़ भी किया गया। इसी क्रम में मृतक भी जख्मी हो गया तो इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन चोट गंभीर होने की बजह से मौत हो गई। वहीं पुलिस पुरे मामले पर कार्रवाई की बात कह रहीं हैं।

ये भी पढ़ें : कोरोनाः अब न्यूयॉर्क बन रहा ‘वुहान’, एक दिन में दोगुने से ज्यादा मरीज https://m.aajtak.in/coronavirus/gallery/coronavirus-patient-death-america-new-york-city-italy-china-india-population-problem-tstc-47881-2020-03-25-1