सिमरी बख्तियारपुर से घर जाने के क्रम में काशनगर के भस्ती के समीप की घटना

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा जिले के काशनगर ओपी क्षेत्र के भस्ती गांव के समीप देर रात अज्ञात बदमाशों ने एक रिटायर्ड फ़ौजी को गोली मारकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया और बाइक लूट ली। जख्मी फौजी सिमरी बख्तियारपुर के मियां चक रेलवे गुमटी के गेटमैन के पद पर कार्यरत थे।

गम्भीर रूप से घायल रिटायर्ड फौजी को आनन फानन में इलाज के लिए सोनवर्षाराज पीएचसी में भर्ती कराया गया जहाँ चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए सहरसा सदर अस्पताल रेफर कर दिया। पीड़ित रिटायर्ड फौजी का नाम नारद महतो बताया जाता है जो काशनगर ओपी क्षेत्र के मौरा गांव के रहने वाले बताए जाते हैं।

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर : बाइक लूट के क्रम में बदमाशों ने युवक की गोली मार कर दी हत्या, एक अन्य जख्मी

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि देर रात पीड़ित फौजी अपनी बाइक पर सवार होकर सिमरी बख्तियारपुर से अपने घर मौरा गांव लौट रहे थे इसी दौरान भस्ती गांव के समीप अज्ञात बदमाशों ने बाइक रुकवाकर मारपीट शुरू कर दिया और फिर गोली मारकर पीड़ित का बाइक लूट कर फरार हो गया। गोली पंजरे के पास लगी जिसके बाद घायल को आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं घटना की सूचना मिलने पर काशनगर ओपी प्रभारी राजेंद्र प्रसाद सिंह पूरे मामले की छानबीन में जुट गई। ओपी अध्यक्ष ने बताया कि मृतक के पुत्र धनंजय कुमार के फर्दबयान  पर साधू शरण महंतों, गणेश महतो, धीरज महतो एवं नीरज महतों पर मामला दर्ज किया गया है।पुरानी रंजिश में घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही है।

ये भी पढ़ें : Mobile Bonanza Sale: 48MP कैमरे वाले Vivo Z1x को Rs 1940 में खरीदने का मौका https://m.jagran.com/lite/technology/tech-news-flipkart-mobile-bonanza-sale-vivo-z1x-is-available-with-huge-discount-20044116.html

वहीं बुधवार को मामले की छानबीन के लिए बख्तियारपुर पुलिस सर्किल इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार पहुंचे। उन्होंने मामले की जांच कर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने की बात कही।

चलते-चलते ये भी देखें : सिमरी बख्तियारपुर में तेजप्रताप यादव….!