कोशी एक्सप्रेस ट्रेन से उतर घर जाने के क्रम में गोबरगढ़ा गांव के समीप दिया घटना को अंजाम

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा में देर रात अपराधियों का तांडव देखने को मिला है। यहां सहरसा रेलवे स्टेशन से घर लौटने के दौरान हथियार के बल पर युवक की बाइक लूट ली गई वहीं लूट का विरोध करने पर चाकू से हमला कर युवक को किया गम्भीर रूप से जख्मी कर दिया गया।

गंभीर रूप से जख्मी युवक का इलाज सदर अस्पताल सहरसा में की जा रही है। घटना देर रात सदर थाना क्षेत्र के गोबरगढ़ा के समीप की है।

ये भी पढ़ें : लूट की दो बाइक के साथ चार बदमाश हथियार के साथ चढ़ा पुलिस के हत्थे

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि बिहरा थाना क्षेत्र के सत्तर गांव निवासी युवक मनीष कुमार सुबह अपने घर से सहरसा स्टेशन पहुंच बाइक को स्टेन में लगा ट्रेन पकड़ बेगूसराय के लिए निकल गया। उसके बाद वह दिन भर अपना काम निपटा कर वापस ट्रेन पकड़ सहरसा आ गया।

वह देर रात कोसी एक्सप्रेस ट्रेन से उतरने के बाद अपनी बाइक से अपने गांव लौट रहा था। इसी दौरान गोबरगढ़ा गांव के समीप चार की संख्यां में अज्ञात अपराधियों ने बाइक रोक कर हथियार के बल पर लूटपाट शुरू कर दी।

इस दौरान अपराधियों ने युवक की spelendar बाइक, पर्स और एटीएम कार्ड लूट लिया। वहीं लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने चाकू से सर पर वार कर गम्भीर रूप से जख्मी कर दिया। फिलहाल युवक सदर अस्पताल में इलाजरत है वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस छानबीन में जुटी है।