• आपसी वर्चस्व को लेकर गैंगवार में हत्या होने की जताई जा रही है आशंका, पुलिस जुटी मामले की छानबीन में

सहरसा जिले के काशनगर ओपी क्षेत्र के कोपा पंचायत के बहियार से शव मिला

सहरसा से भार्गव भारद्वाज की रिपोर्ट :- जिले के सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र के काशनगर ओपी अन्तर्गत कोपा पंचायत के बहियार से शनिवार सुबह एक बाइक सवार युवक का शव बरामद किया गया है। शव की पहचान कुख्यात बदमाश बुल्लेट साह( महुआ बाजार) के रूप में हुई है।

शव के पास से बरामद बाइक

प्रमथ दृष्टया मामला आपसी वर्चस्व को लेकर गैंगवॉर में हत्या का लगाया जा रहा है। काशनगर ओपी पुलिस शव को कब्जे में ले बाइक को जप्त कर मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें :- सहरसा के सोनवर्षा राज में चाकू से गोंद कर साला की हत्या बहनोई जख्मी

वही शव के पास से बाइक ग्लैमर हीरो बाइक नं बीआर 34 बी 2923 बरामद किया गया है वही शव के आसपास कुछ खाली खोखा बरामद किया गया।

हालांकि ये पता नहीं चल सका है कि बुल्लेट शाह की हत्या घटना स्थल पर ही की गई है या फिर कहीं गोली मार ठिकाने लगाने के लिए वहां शव फेंक दिया गया है। घटना को लेकर क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई है।

इसी स्थान से शव हुआ बरामद

घटना के संबंध में जानकारी अनुसार माली-काशनगर सड़क मार्ग के कोपा गांव के बहियार से एक सुनसान जगह पर सुबह किसी की नजर शव व बाइक पड़ी। शव होने की सूचना पर आसपास के लोग शव देखने उमड़ पड़े.इस बीच मामले की छानबीन ओपी पुलिस को भी दी गई।

ये भी पढ़ें :- मां ने लगाई फटकार तो 8 वीं के छात्र ने फांसी लगा कर ली आत्महत्या

इस संबंध में काशनगर ओपीध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि शव कुख्यात बदमाश बुल्लेट साह की पहचान हुई है। संभवतः गैंगवॉर में हत्या कर दी गई है। इस पर हत्या सहित कई अपराधी मामले दर्ज हैं। पुलिस को इसकी बहुत दिनों से तलाश थी।

मामले की छानबीन करते काशनगर ओपीध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद सिंह सहित अन्य

यहां बताते चलें कि बसनही थाना क्षेत्र के महुआ उत्तरबाड़ी पंचायत की पूर्व मुखिया मंजुला देवी के पुत्र रंजीत उर्फ टुनटुन साह की आपसी रंजिश में हत्या कर दी गयी थी। रंजीत उर्फ टुनटुन अपनी दवा की दुकान पर बैठा था. रात के करीब नौ बजे तीन आदमी पैदल दुकान के पास आये.रंजीत को सामने देख उनमें से दो ने गोली चला दी.

ये भी पढ़ें :- चोरी की एक दर्जन बाइक के साथ मोटरसाइकिल गैरेज संचालक गिरफ्तार

हत्यारोपितों ने रंजीत के सिर में दो व छाती में दो गोली मारी. इसके बाद वे पैदल ही बाजार होते हुए निकल पड़े. आनन-फानन में लोगों ने रंजीत को सदर अस्पताल लाने की कोशिश की, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

बुल्लेट साह का पड़ा शव व मौजूद भीड़ व पुलिस

घटना के बाद मृतक की पत्नी किरण देवी के फर्द बयान पर मृतक के सौतेले भाई व वर्तमान मुखिया के पति सहित 13 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया था। हत्या का कारण पंचायत की राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता तथा सौतेले भाई से चल रहे संपत्ति के विवाद को बताया जा रहा था।

ये भी पढ़ें :- निर्मंम पंकज हत्याकांड का चंद घंटों में पुलिस ने किया खुलासा,दो आरोपी गिरफ्तार

पत्नी किरण देवी के फर्द बयान पर पंचायत के मुखिया पति सत्येंद्र मंडल उर्फ बुचो मंडल, नंदन साह, विमलेंद्र कुमार उर्फ बुलेट साह, धर्मेंद्र साह, राजकुमार साह, शांति देवी, संजीव साह, राणा साह, प्रभाष साह, सुभाष साह, परमानंद साह, मुकेश साह, ममता देवी को नामजद अभियुक्त बनाया गया था।