रूपए के लेन देन पर हो रही देरी बनी हत्या की वजह, दोनों गिरफ्तार आरोपी को भेजा गया जेल

एक दिन पहले ही पंकज बढ़ई की निर्मम तरीके से गला रेत गुप्तांग काट कर दी गई थी हत्या

सहरसा से भार्गव भारद्वाज की रिपोर्ट : सहरसा पुलिस ने सदर थाना क्षेत्र के कबीर चौक निवासी पंकज निर्मंम हत्याकांड का चंद घंटों में खुलासा कर दो आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह हत्या रूपए के लेन देन में हुई देरी की वजह से होने की बात का खुलासा हुआ है। शुक्रवार को सहरसा सदर थाना में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान थानाध्यक्ष राजमणी ने बताया कि पंकज की हत्या पैसे के लेनदेन को लेकर की गई है।

ये भी पढ़ें :- गला रेतकर युवक की निर्मम हत्या, इलाके में सनसनी

उक्त मामले में अनिकेत उर्फ प्रिंस राज व दिनकर कुमार को गिरफ्तार किया गया है।गिरफ्तार दोनों आरोपी ने अपनी अपनी संलीप्तता स्वीकार किया है। उन्होंने बताया कि मृत्तक पंकज दोनों आरोपी से कर्ज लिया था जिसको लौटाने में हो रही देर को लेकर हत्या कर शव को कारू खिरहर हाल्ट से आगे गेहूँ के खेत में फेंक दिया था।

जहां मृत्तक के परिजनों ने दोनों आरोपी के निशानदेही पर शव को बरामद किया था। मालूम हो कि गुरूवार के दोपहर कारू खिरहर हाल्ट के समीप पंकज बढ़ई का शव बरामद किया गया था।उक्त हत्या बहुत ही विभत्स रूप से की गई थी।शव बरामदगी के पश्चात आरोपी को आक्रोशित लोगों द्वारा जमकर पीटाई कर सदर थाना पुलिस के हवाले कर दिया था।जहां दोनों आरोपी को सदर थानाअघ्यक्ष ने पूछताछ कर शुक्रवार को न्यायीक हिरासत में भेज दिया ।