बसनही थाना पुलिस ने गोदरामा पुल के समीप कार सवार बदमाशों को दबोचा

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर पुलिस सर्किल क्षेत्र के बसनही थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर अपराध की घटना को कारित करने के लिए पहुंचे एक कार सवार तीन बदमाश को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशों के पास से एक देसी कट्टा व दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया। एसडीपीओ मुकेश कुमार ठाकुर ने प्रेस वार्ता आयोजित कर गिरफ्तारी के संबंध में जानकारी साझा किया है।

बख्तियारपुर थाना में बुधवार को आयोजित प्रेस वार्ता में एसडीपीओ मुकेश कुमार ठाकुर ने बताया कि बसनही थाना के पुअनि बबलू कुमार मंगलवार रात करीब साढ़े आठ बजे यह सूचना प्राप्त हुई कि कुछ बदमाश थाना क्षेत्र के गोदरामा पुल के समीप किसी घटना को कारित करने के पहुंचा हुआ है।‌ वरीय अधिकारीयों को मामले की सूचना देते हुए पुलिस बलों के साथ बदमाशों की गिरफ्तारी के साथ गोदरामा पुल पहुंचा।

पुल के समीप पुलिस को देख कुछ युवक भागने लगा तो पुलिस बलों ने ग्रामीणों के सहयोग से तीन लोगों को पकड़ लिया। जब इन लोगों को तलाशी ली गई तो इन लोगो के पास से एक देसी कट्टा व दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया। हिरासत में लिए गए तीनों युवक की पहचान सोनवर्षा राज के सिररही निवासी मो. सलाउद्दीन के पुत्र मो. मनसूर, नाग राम के पुत्र अरूण राम एवं कयामुद्दीन के पुत्र मो. सद्दाम के रूप में की गई।

एसडीपीओ ने बताया कि वहीं एक उजले रंग की कार जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर बीआर 19 डब्ल्य 2531 जब्त किया गया। तीनों बदमाशों से आवश्यक पुछताछ उपरांत न्यायिक हिरासत में न्यायालय भेज दिया गया है।‌