ज़ख्मी को अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के लिए किया गया भर्ती,जनता दरबार में चल रहा है मामला

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-
सहरसा जिले के बख्तियापुर पुलिस सर्किल क्षेत्र के बनमा-ईटहरी ओपी अन्तर्गत सुभानाबाद घोड़दौर में रविवार दोपहर एक विवादित जमीन में जबरन मिट्टी गिराने को लेकर उत्पन्न विवाद में 60 वर्षीय मो रफी अहमद एवं 30 वर्षीय मो अहसन को मारपीट कर जख्मी कर दिया। 

ज़ख्मी को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया गया है। जहां दोनों पिता पुत्र का इलाज चल रहा है। 
घटना के संबंध लिखित आवेदन बनमा ओपी को दे न्याय की गुहार लगाई है ‌। इस संबंध में मो रफी अहमद व मो अहसन ने बताया कि दुसरे पक्ष के मो शाहिद मुस्तफा, मो जाहिद, मो ईसराइल, मो मैराज, मो हाजिम, मो अनवर सहित अन्य लोग एकमत होकर बनमा ओपी में चल रहे 18 डिसमील विवादित जमीन पर रविवार को जबरन मिट्टी गिराने लगा। जब मिट्टी गिराने से मना किया गया तो सभी लोग हरबै हथियार व लाठी डंडे से मारपीट करना शुरू कर दिया। जिससे हम दोनों पिता पुत्र जख्मी हो गए।
मो अहसन ने बताया कि शाहिद मुस्तफा पूर्व में भी कई कांडों को अंजाम दे चुका है इनका काम है जबरन किसी भी जमीन में जाली कागजात अदि का सहारा लेकर लोगों को तंग तबाह करना। पुरे मामले को लेकर दोनों पक्षों में तनाव व्याप्त है। 

इस संबंध में बनमा ओपी प्रभारी प्रभाष कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। चुंकि एक कुर्की जप्ती मामले में थाना से बाहर है मामले की छानबीन कर कार्रवाई की जाएगी।